Hindi NewsEntertainment NewsKartik Aaryan Video Goes Viral Fans Got Worried About His Future Wife - Entertainment News India

लोगों को क्यों हुई कार्तिक आर्यन की फ्यूचर वाइफ की फिक्र, इंटरव्यू में एक्टर की कही बातें हैं वजह

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें कैसे चेक करना है कि उनके पास कितने पैसे हैं। एक्टर ने बताया कि उनके फाइनेंस उनकी मां ही संभालती हैं।

लोगों को क्यों हुई कार्तिक आर्यन की फ्यूचर वाइफ की फिक्र, इंटरव्यू में एक्टर की कही बातें हैं वजह
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 06:51 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सक्सेस और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि उन्हें नहीं पता है कि उनके बैंक अकाउंट में अभी कितने पैसे हैं। इसी इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने उनकी मां माला तिवारी का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे उनके फाइनेंस मैटर्स उनकी मां संभालती हैं। कार्तिक आर्यन ने बातचीत के दौरान कुछ चीजें ऐसी कहीं जिनसे इंटरनेट शॉक में रह गया और सोशल मीडिया पर लोगों ने खुलकर अपना रिएक्शन दिया।

पहले मां से लेनी पड़ती है इजाजत
कार्तिक आर्यन ने फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें कुछ भी खरीदना होता है तो पहले अपनी मां से इजाजत लेनी होती है। एक्टर ने बताया कि जब उन्हें अपने बर्थडे पर एक नई कार लेनी थी तो उनकी मां ने यह कहकर मना कर दिया कि पैसे नहीं हैं।

कार्तिक बोले- मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं
कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनके पास यकीन करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है क्योंकि उन्हें नहीं पता कि कैसे कहां चेक करना है कि कितना पैसा है। कौन सा अकाउंट है।

'मेरी मां को लगता है कि मैं बिगड़ जाऊंगा'
कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनकी मां नहीं चाहतीं कि वह बिगड़ जाएं। उन्हें अभी भी लगता है कि वह बिगड़ सकते हैं। एक्टर ने बताया कि उन्होंने ऐसी जिंदगी जी है जब उन्होंने अपनी आमदनी से ज्यादा खर्चे किए हैं।

कार्तिक के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन
कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर इंटरनेट पर खुलकर अपना रिएक्शन दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "एक और दिन जब भारतीय पुरुषों ने उम्र के साथ बढ़ने से मना कर दिया।" एक शख्स ने लिखा, "इसकी बीवी को इसकी मां की वजह से बहुत सी परेशानियां होने वाली हैं।"

लोगों को हुई कार्तिक की पत्नी की फिक्र
एक यूजर ने कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर कमेंट किया, "उसकी होने वाली वाइफ को गुड लक।" एक शख्स ने इसी वीडियो पर लिखा, "अगर एक 33 साल का लड़का अपने पैसे नहीं संभाल सकता और इन चीजों के लिए उसे अपनी मां की जरूरत पड़ती है, यह किसी भी तरह से ठीक नहीं है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें