Hindi NewsEntertainment NewsKartik Aaryan: Troll: By Janhvi Kapoor: On A Viral: Photo: On Internet:

जाह्नवी कपूर ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, एक्टर ने शेयर की थी फोटो

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन के दौरान फैन्स को अपनी यूट्यूब सीरीज से काफी एंटरटेन किया। वीडियोज के जरिए उन्होंने कोरोना को लेकर कई बार जागरूकता फैलाई। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कई बार...

जाह्नवी कपूर ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, एक्टर ने शेयर की थी फोटो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 04:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन के दौरान फैन्स को अपनी यूट्यूब सीरीज से काफी एंटरटेन किया। वीडियोज के जरिए उन्होंने कोरोना को लेकर कई बार जागरूकता फैलाई। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कई बार लाइव वीडियोज भी किए। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसपर उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर ने उन्हें ट्रोल किया। 

फोटो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि स्माइल से भी ज्यादा संक्रामक और क्या चीज हो सकती है? इसपर जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘कोरोना’। जाह्नवी कपूर की हां में हां मिलाते हुए टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी कॉमेंट किया, ‘बिलकुल सही कहा’।

बता दें कि लॉकडाउन से पहले कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलइया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। यह अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलइया’ का सीक्वल है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग खत्म कर दी है। हालांकि, अभी तक इनकी इस फिल्म का न तो ट्रेलर आया है और न ही फिल्म के रिलीज की घोषण हुई है। कार्तिक के पास इस समय एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘किट्टी’ है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें