DA Image
27 अक्तूबर, 2020|10:09|IST

अगली स्टोरी

जाह्नवी कपूर ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, एक्टर ने शेयर की थी फोटो

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन के दौरान फैन्स को अपनी यूट्यूब सीरीज से काफी एंटरटेन किया। वीडियोज के जरिए उन्होंने कोरोना को लेकर कई बार जागरूकता फैलाई। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कई बार लाइव वीडियोज भी किए। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसपर उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर ने उन्हें ट्रोल किया। 

फोटो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि स्माइल से भी ज्यादा संक्रामक और क्या चीज हो सकती है? इसपर जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘कोरोना’। जाह्नवी कपूर की हां में हां मिलाते हुए टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी कॉमेंट किया, ‘बिलकुल सही कहा’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

NCB की पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को मिलेगी एक्स्ट्रा सिक्योरिटी, मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा अली खान

ड्रग्स मामले में NCB की जांच का दायरा बढ़ा, 4 हीरो भी एजेंसी के निशाने पर

बता दें कि लॉकडाउन से पहले कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलइया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। यह अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलइया’ का सीक्वल है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग खत्म कर दी है। हालांकि, अभी तक इनकी इस फिल्म का न तो ट्रेलर आया है और न ही फिल्म के रिलीज की घोषण हुई है। कार्तिक के पास इस समय एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘किट्टी’ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan: Troll: By Janhvi Kapoor: On A Viral: Photo: On Internet: