DA Image
30 जुलाई, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए कार्तिक आर्यन, बताया मां का कैसा होता है रिएक्शन

करीब तीन महीने हो चुके हैं जबसे बॉलीवुड सिलेब्रिटी और टीवी स्टार्स घरों में कैद हैं। हालांकि, टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी वजह से कई सेलेब्स शूटिंग पर वापस लौटे हैं। लेकिन इसमें से कई स्टार्स हैं जो कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए हैं। इसी बीच हमारे फिल्मी सितारे फैन्स का मनोरंजन करने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने आस्क कार्तिक करके ट्विटर पर एक लाइव चैट फैन्स के साथ की। इसमें फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों का कार्तिक ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। कार्तिक आर्यन की ये लाइव चैट सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी हुई। 

ऐसे में कार्तिक आर्यन के एक फैन ने पूछा कि सर, आपको सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते देख आपकी मां का कैसा रिएक्शन रहता है। उम्मीद के मुताबिक कार्तिक ने इस सवाल का जवाब तो दिया लेकिन बड़े ही मजेदार अंदाज में। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा कि अब एक हफ्ता भाव खाएंगी रिलेटिव्ज़ के बीच। कार्तिक की मानें तो उनकी मां रिश्तेदारों के बीच उनकी खूब तारीफ करती हैं। 

आपको बता दें कि एक फैन ने कार्तिक से पूछा कि सर, रूमर है कि आपने लॉकडाउन में शादी कर ली है, क्या यह सच है? एक्टर ने इन्हें जवाब देते हुए लिखा कि जिस हिसाब से चल रहा है लगता है बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा। इसके बाद एक और यूजर पूछते हैं कि शादी कब करना है? एक्टर जवाब देते हुए लिखते हैं कि सच कहूं तो अभी बेस्ट टाइम है खर्चा कम होगा। 

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, फोटो शेयर लिखी पोस्ट

नहीं आई है एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- कौन फैला रहा है अफवाह

कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। अब वह 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। वहीं ‘भूल भुलैया’ में वह कियारा आडवाणी के अपोजिट होंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan: Trend: On Social Media: Told Interesting Reaction Of Mother: