DA Image
8 अप्रैल, 2021|5:56|IST

अगली स्टोरी

करोड़ों की कीमत वाली कार खरीदकर इस कदर खुश हैं कार्तिक आर्यन, ड्राइविंग से पहले झुककर किया प्रणाम

कार्तिक आर्यन हाल ही में ब्रैंड न्यू कार लैम्बॉर्गिनी के मालिक बने हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी गाड़ी के साथ पोज देते नजर आए। कोरोना निगेटिव होने के बाद कार्तिक ने 4.5 करोड़ की ये कार खरीदकर खुद को गिफ्ट दिया है।

अब कार्तिक का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी कार के सामने झुककर प्रणाम करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे कार से बाहर निकलते हैं और और पैर छूने की तरह हाथ बढ़ाते हैं। फोटोग्राफर्स के कहने पर वह कई बार ऐसा करते दिखे।

वीडियो पोस्ट कर दी थी जानकारी

इससे पहले कार्तिक ने अपनी कार के साथ वीडियो किया और कैप्शन में लिखा- ‘खरीद ली.. पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।‘ दरअसल नई कार की खुशी में सेलिब्रेशन के दौरान शोरूम में गुब्बारे फोड़े जाते हैं। तभी इसकी आवाज से कार्तिक चौंक जाते हैं और लड़खड़ा पड़ते हैं।

सितारों ने दी थी बधाई

कार्तिक को नई कार के लिए फैंस तो उन्हें बधाई दे ही रहे हैं, इसके साथ कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए कार्तिक के लिए खुशी जाहिर की है। कार्तिक की को-स्टार रह चुकीं भूमि पेडनेकर ने लिखा- 'तुम एक महंगी चीज हो'। इसके अलावा डब्बू रतनानी, मनीष मल्होत्रा और अनुभव सिन्हा सहित अन्य ने भी कार्तिक को बधाई दी।

हाल ही में हुए कोरोना निगेटिव

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वे ऊंगली से निगेटिव का साइन दिखा रहे हैं। वह बीयर्ड लुक में हैं और ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि वह काम पर वापस लौट आए हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'निगेटिव- 14 दिन का वनवास खत्म। काम पर वापस।‘

ये हैं आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ है। पिछले दिनों इसका टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक है। फिल्म के निर्देशक राम माधवानी है। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने ‘भूलभूलैया 2’ की शूटिंग खत्म की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik aaryan touching the feet of his car and seeking blessings here see video