फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहेरी फेरी 3 करने के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ये बड़ी शर्ते!

हेरी फेरी 3 करने के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ये बड़ी शर्ते!

फिल्म हेरा फेरी 3 का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब जब फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले ये अपडेट आया कि इसमें अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन होंगे तो फैंस काफी हैरान हो गए थे।

हेरी फेरी 3 करने के लिए कार्तिक आर्यन ने मेकर्स के सामने रखी ये बड़ी शर्ते!
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 09:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म हेरा फेरी 3 पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी समय से बवाल चल रहा है। कुछ दिनों पहले ही ये कन्फर्म हुआ कि फिल्म में अक्षय कुमार अब राजू के रूप में नजर नहीं आएंगे। फैंस इससे काफी नाराज हुए थे। फिर खबर आई कि फिल्म में कार्तिक आर्यन होंगे। इसके बाद यही कहा जाने लगा कि कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया। लेकिन बता दें कि आपको कि अभी फिल्म के लिए कार्तिक ने हां नहीं कहा है। अभी इसमें वक्त लगेगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि कार्तिक ने मेकर्स के सामने कुछ शर्त रखी हैं। अगर उनकी शर्तें मान ली जाती हैं फिर वह फिल्म को करने के लिए तैयार होंगे। एंटरटेनमेंट टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी भी कार्तिक को फिल्म को लेकर फैसला लेना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आज बड़े स्टार हैं और उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी अच्छी है। इसके साथ ही वह अक्षय कुमार को भी रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं। मेकर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनका करेक्टर अक्षय के करेक्टर से बिल्कुल अलग है। बस कार्तिक की ये बातें अगर पूरी होती हैं तभी वह फिल्म को हां कहेंगे। हालांकि वह अपना फाइनल कॉल स्क्रिप्ट पढ़कर ही लेंगे।

अक्षय क्या बोले थे

अक्षय ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट के दौरान कन्फर्म किया था कि वह फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, मुझे फिल्म का ऑफर हुआ था, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। जिस तरह की स्क्रिप्ट में मुझे काम करना है वो ऐसी होनी चाहिए जो दर्शकों से कनेक्ट कर पाए और उस स्क्रिप्ट में मुझे वैसा नहीं मिला। मैं इस फिल्म से काफी सालों से जुड़ा हूं और अब इसका हिस्सा ना होकर मैं सबसे ज्यादा दुखी हूं, लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था।

फिल्म हेरा फेरी की बात करें तो अब तक इस फिल्म की कन्फर्म स्टार कास्ट है सुनील शेट्टी और परेश रावल। इसके अलावा फिल्म की बाकी स्टार कास्ट, शूटिंग और रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

वरुण को भी ऑफर हुई थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक से पहले वरुण धवन को भी फिल्म का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने अक्षय कुमार की रिस्पेक्ट में इस ऑफर को ठुकरा दिया। ऐसा भी कहा गया कि वरुण के इस फैसले पर उनके पिता डेविड धवन ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।