Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan starrer Shehzada postponed release date shift one week

‘पठान’ का ऐसा तूफान ‘शहजादा’ की रिलीज डेट बढ़ानी पड़ी आगे, अब इस दिन आएगी फिल्म

Shehzada Postponed: 'पठान' को मिल रही प्रतिक्रिया के बीच अब कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'शहजादा' की रिलीज डेट को आगे बढ़ दिया है। मेकर्स ने सोमवार को फिल्म की नई तारीख का ऐलान किया।

‘पठान’ का ऐसा तूफान ‘शहजादा’ की रिलीज डेट बढ़ानी पड़ी आगे, अब इस दिन आएगी फिल्म
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 30 Jan 2023 09:45 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान स्टारर 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है। महज 5 दिन में फिल्म ने 500 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। हर दिन के साथ यह नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। 'पठान' जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है उसे देखकर लग रहा है यह जल्द रुकने वाली नहीं है। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया के बीच अब कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'शहजादा' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स ने सोमवार को नई तारीख का ऐलान किया। फिल्म एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन हुई है।

इस दिन होगी रिलीज
कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन की फिल्म 'शहजादा' वेलेंटाइन्स वीक को ध्यान में रखते हुए 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 17 फरवरी को आएगी। मेकर्स का कहना है कि शाहरुख खान के प्रति सम्मान देते हुए उन्होंने 'शहजादा' की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। फिल्म में कार्तिक-कीर्ति के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, राजपाल यादव और सचिन खेड़कर हैं। यह अल्लू अर्जुन की तेलुगू हिट 'आला वैकुंठपुरमुलू' की हिंदी रीमेक है। 

ई टाइम्स से निर्माता अमन गिल ने कहा, 'हां, हमने फिल्म पोस्टपोन कर दी है। कार्तिक के मन में शाहरुख के लिए बहुत सम्मान है और हम सभी उन्हें प्यार करते हैं। हमने फैसला किया कि अगर हम एक हफ्ते बाद आते हैं तो यह हमारी फिल्म के लिए सबसे अच्छा होगा।'

फिल्म से कार्तिक को काफी उम्मीदें
फिल्म का ट्रेलर 12 जनवरी को मुंबई में रिलीज हुआ था। कार्तिक आर्यन को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड हैं। एक बार फिर से पर्दे पर कार्तिक और कीर्ति की जोड़ी नजर आने वाली है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कार्तिक ने कहा था, 'मुझे उम्मीद है शहजादा, भूल भुलैया 2 से बड़ी फिल्म साबित होगी। यह दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहेगी। मैं चाहता हूं ज्यादा से ज्यादा लोग शहजादा देखने आएं। हमारी इंडस्ट्री को इसकी जरूरत है। यह एक मास फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे दर्शकों को बड़ी संख्या में देखने आना चाहिए।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें