फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBhool Bhulaiyaa 2 के गाने पर नाचे कार्तिक आर्यन के यूगांडा फैंस, एक्टर ने बयां की उनके साथ नाचने की इच्छा

Bhool Bhulaiyaa 2 के गाने पर नाचे कार्तिक आर्यन के यूगांडा फैंस, एक्टर ने बयां की उनके साथ नाचने की इच्छा

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' हिट हो गई है। फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही हैं और लोगों पर इसका क्रेज चढ़ा हुआ है। यूगांडा के फैंस ने इसके गाने पर मजेदार डांस किया है और ये वीडियो वायरल हो गया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 के गाने पर नाचे कार्तिक आर्यन के यूगांडा फैंस, एक्टर ने बयां की उनके साथ नाचने की इच्छा
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 06:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

फिल्म 'भूल भुलैया 2' के हिट होने के बाद से ही एक्टर कार्तिक आर्यन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म लगातार कमाई कर रही हैं और इसका क्रेज फैंस पर भी चढ़ा हुआ है। कार्तिक आर्यन भी फिल्म हिट होने के बाद फैंस से मिल रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। अब एक्टर ने एक मजेदार डांस का वीडियो शेयर किया है, जो यूगांडा में मौजूद उनके छोटे फैंस कर रहे हैं। भूल भुलैया 2 के गाने पर ये नन्हे उस्ताद झक्कास डांस कर रहे हैं और कार्तिक आर्यन ने इसे शेयर करते हुए अपनी एक इच्छा जाहिर की है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की वीडियो

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यूगांडा के फैंस जिग जैग सेलिब्रेट कर रहे हैं। मेरी इनके साथ डांस करने की इच्छा हो रही है।' इस वीडियो में यूगांडा के फैंस ग्रुप डांस कर रहे हैं। सभी के स्टेप अलग-अलग है और ये ट्रिपलेट घेटो किड्स का ग्रुप है।

फैंस हुए खुश

कार्तिक आर्यन के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, 'कार्तिक आर्यन का चार्म ही ऐसा ही कोई भी उनका फैन बन सकता है।' दूसरे फैन ने लिखा, 'आपकी स्माइल इतनी प्यारी है कि कोई भी आपके लिए डांस कर सकता है।' अन्य एक ने लिखा, 'मजा आ गया...ये देखकर। फिल्म को तो मैं कई बार देख ही चुका हूं।'

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने माना बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट, धोखे पर भी बोले

बनारस पहुंच थे कार्तिक आर्यन

फिल्म के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन बनारस के घाट गंगा आरती करने पहुंचे थे। इसके अलावा एक्टर काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकते हुए नजर आए थे। बनारस के घाट पर कार्तिक आर्यन को देखकर फैंस की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने काफी मुश्किलों से लोगों को संभाला। बता दें, अब तक फिल्म 76 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं। कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा लीड रोल में हैं।

epaper