Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan: Share Funny Video: From The Sets Of Dhamaka:

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘धमाका’ के सेट से धमाकेदार वीडियो

कुछ दिनों पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने उनकी आगामी फिल्म ‘धमाका’ से खुद का ‘अर्जुन पाठक’ का किरदार शेयर किया था। फैन्स उनके इस लुक की काफी सराहना कर रहे थे। गुरुवार को कार्तिक...

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘धमाका’ के सेट से धमाकेदार वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Dec 2020 04:03 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिनों पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने उनकी आगामी फिल्म ‘धमाका’ से खुद का ‘अर्जुन पाठक’ का किरदार शेयर किया था। फैन्स उनके इस लुक की काफी सराहना कर रहे थे। गुरुवार को कार्तिक आर्यन ने फिल्म के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। हैंडसम कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें हेलीकॉप्टर की आवाज आ रही है। कार्तिक ने बताया कि हेलीकॉप्टर जो होते हैं, वह कैमरे से शर्माते हैं। 

इस फिल्म को लेकर कुछ समय पहले एक अपडेट आया था। फिल्म के निर्देशक राम माधवानी प्लान कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग 20 दिन में पूरी हो जाए। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कास्ट और क्रू को एक बायो-बबल में रखा गया है जो मुंबई के होटल में बनाया है। हर कोई कुछ ही दूरी पर रहेगा। माधवानी सुनिश्चित कर रहे हैं कि कोविड-19 को लेकर सभी सावधानियां बरती जाएं। फिल्म के बजट को भी काफी टाइट रखा है, जिससे शूटिंग जल्द से जल्द पूरी हो। 

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई महीने काम बंद रहा है। अब एक बार फिर काम शुरू हो चुका है और सभी कलाकार अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग पर वापस आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में वह भगवान के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए नजर आ रहे थे और दूसरी फोटो में वह अपनी मां पर फोकस कर रहे थे। उन्होंने मास्क पहना हुआ था और आंखों में डर नजर आ रहा था।

कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘धमाका’ का पोस्टर शेयर कर नई फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक जर्निलस्ट के किरदार में नजर आएंगे जो मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर रिपोर्टिंग करता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें