Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan: share adorable video on Friendship Day: singing tera yaar hu main from sonu ke titu ki sweety film Video Viral:

Video: Kartik Aaryan ने शेयर किया एक दिलचस्प वीडियो, देखकर रह जाएंगे Shocked!

कार्तिक आर्यन आजकल अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वे लखनऊ गए हुए हैं। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर किया है। वे वीडियो में अपनी...

Video: Kartik Aaryan ने शेयर किया एक दिलचस्प वीडियो, देखकर रह जाएंगे Shocked!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 4 Aug 2019 12:32 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन आजकल अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वे लखनऊ गए हुए हैं। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर किया है। वे वीडियो में अपनी सुपरहिट फिल्म का सुपरहिट गाना तेरा यार हूं मैं गा रहे हैं। इस वीडियो में आप एक लड़की को भी देख सकते हैं लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कार्तिक इनके साथ किसी रेस्त्रां में परफॉर्म कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्ति ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर वीडियो शेयर कर सभी फैंस को अपना दोस्त बताया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक लिखते हैं कि सच्ची दोस्ती मिलना आज के जमाने में थोड़ा मुश्किल है। हमेशा अपने दोस्तों के साथ रहें और उन्हें अपने दिल के करीब रखें। सोनू की तरफ से सब टीटुओं को हैप्पी फ्रेंडशिप डे। 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन आजकल सारा अली खान के साथ काफी स्पॉट किए जा रहे हैं। हाल ही में सारा, दिल्ली एक फैशन वीक में रैंप वॉक के लिए आई थीं। इनके साथ कार्तिक और भाई इब्राहिम भी दिखाई दिए थे। लखनऊ में इस समय कार्तिक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं सारा उन्हें कंपनी देने लखनऊ पहुंची हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें