Kartik Aaryan: said shocking things about his Marriage: recently - कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, कही चौंकाने वाली बात DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर किया खुलासा, कही चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाले समय में 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है।

कार्तिक का नाम अकसर सारा अली खान और अनन्या पांडे संग जोड़ा जाता है, इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स के मद्देनजर उनकी यह बात सामने आई। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल में उनकी शादी करने की कोई योजना है? इस पर कार्तिक ने कहा, मुझे यह मम्मी से पूछना पड़ेगा। अभी मैं अपने करियर पर ध्यान लगा रहा हूं।

उनकी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों से ही जुड़ी हुई है, जिसकी शुरुआत किसी विवाहित शख्स की जिंदगी में तब होती है जब वह अपनी पत्नी को धोखा देने लगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अर्जुन कपूर का ऐसे पूरा हुआ बॉलीवुड एक्टर बनने का सपना, किया खुलासा

विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा के साथ रखा करवाचौथ का व्रत, फैन्स ने किए ऐसे कमेंट्स

कार्तिक ने कहा, हम जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। कार्तिक और फिल्म में उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया है। डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन की लॉन्चिंग पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या संग मीडिया से बात की।

इस दिन, इन तीनों ने शादी के परिधान में सजकर रैम्प वॉक भी किया और अबू और संदीप के लिए शो स्टॉपर भी बने। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म पर आधारित है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kartik Aaryan: said shocking things about his Marriage: recently