Hindi NewsEntertainment Newskartik aaryan romantic performance with contestant in indian idol in front of sara ali khan

सारा अली खान के सामने कार्तिक आर्यन ने इनके साथ किया रोमांटिक डांस, देखें Photos

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। अब हाल ही में दोनों 'इंडियन आइडल' के सेट पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान एक...

सारा अली खान के सामने कार्तिक आर्यन ने इनके साथ किया रोमांटिक डांस, देखें Photos
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 Jan 2020 06:00 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। अब हाल ही में दोनों 'इंडियन आइडल' के सेट पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने कार्तिक से कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उनके सामने परफॉर्म करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि उनका सपना है कि वह कार्तिक के साथ डांस करे। कंटेस्टेंट की बात सुनकर कार्तिक खुद स्टेज पर आए और उन्होंने उनके साथ डांस किया।

इतना ही नहीं, कार्तिक इस दौरान घुटने पर भी बैठे और कंटेस्टेंट को काफी स्पेशल फील कराया।

                                                                                                                                                                                                photos

कार्तिक के इस स्वीट और क्यूट बिहेवियर की फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। वैसे बता दें कि कार्तिक हमेशा अपने फैन्स की बात मानते हैं। वह कहीं भी हों फैन्स अगर उनके साथ फोटोज क्लिक करने की रिक्वेस्ट करते हैं तो वह कभी मना नहीं करते।

फिल्म 'लव आज कल' की बात करें तो इस फिल्म के जरिए सारा और कार्तिक पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें