DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Koffee With Karan 6: पिता सैफ अली खान की इन शर्तों को पूरा कर बेटी सारा अली खान को डेट पर ले जाएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन -कृति सेनन कॉफी विद करण में शरीक हुए, जहां कार्तिक ने सारा अली खान से डेट को लेकर कहा कि पिता सैफ अली खान की शर्त पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं

 sara ali khan

प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी महिला प्रशंसक हैं। ऐसे उनकी एक फिल्मी दुनिया के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा भी कार्तिक आर्यन को बेहद पसंद करती हैं। सारा कई बार बता चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। आपको बता दें कि सारा के इस बयान के बाद अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच रिलेशनशिप को लेकर अफवाह बनी हुई है। हालांकि जब भी कार्तिक से इस बारे में पूछा गया तो वह शरमा जाते या गोलमोल जवाब देते। लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ डेट पर ले जाने पर रिएक्शन दिया।

बता दें कि हाल ही में कॉफी विद कार्तिक आर्यन और कृर्ति सेनन शरीक हुए। शो में करण जौहर ने कहा कि सारा अली खान ने इस शो में कहा था कि वह तुम्हें डेट करना चाहती हैं। अब तुम दोनों का क्या स्टेट्स है।

रणवीर सिंह को याद आए अपने संघर्षभरे दिन, हुए इमोशनल

करण जौहर की इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि इस शो में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो। ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं और जोड़ रहा हूं। सारा अली खान एक राजकुमारी हैं। इस पर करण जौहर ने तंज कसते हुए कहा कि इसलिए तुम अभी सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाना चाहते हो।

फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिहं ने दी शानदार परफॉर्मेंस, पति का लुक देखकर दीपिका पादुकोण ने किया ऐसा कमेंट

आपको बता दे कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक मुख्य भूमिका में हैं। वहीं हाल में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक और फिल्म पति, पत्नी और वोह का लुक जारी किया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

अजय देवगन ने बताया क्यों फ्लॉप हुईं ‘‘रेस 3’, 'जीरो' और ‘ठग्स ऑफ...'

क्या कहा था सैफ अली खान ने

सैफ अली खान कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं। इस शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा था कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। इस पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। सारा का जवाब सुनकर सैफ अली खान ने कहा था कि- क्या उसके पास पैसे हैं? अगर उसके पास पैसे हैं तो वह तुम्हें ले जा सकता है। वहीं,लेटेस्ट एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने कहा कि जैसे ही मेरे पास पैसे होंगे, मैं सारा को डेट पर जाने के लिए कहूंगा।  

'करण की कठपुतली' कहे जाने पर आलिया ने कंगना को दिया ये जवाब

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kartik aaryan revealed in Karan johar Koffee With Karan 6 about to date with Sara Ali Khan