Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kartik aaryan reveal what is his relationship status now after breakup with sara ali khan - Entertainment News India

सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद क्या अब किसी और पर आया कार्तिक आर्यन का दिल? एक्टर ने दिया जवाब

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें एक समय पर खूब आती थीं, लेकिन फिर जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब दोनों सिंगल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Sep 2022 09:02 AM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टैलेंटेड और हैंडसम हंक में से एक हैं। एक्टर की फीमेल फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। कई लड़कियां उनसे प्यार करती हैं। वहीं कार्तिक आर्यन एक समय पर किसी के साथ रिलेशनशिप में थे और वह थीं सारा अली खान। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म लव आज कल के दौरान सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिर फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। सारा अली खान ने तो कन्फर्म कर दिया था कि वह अब सिंगल हैं। वहीं अब कार्तिक ने भी क्लीयर कर दिया है कि फिलहाल वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं।

फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा कि वह 1 साल से सिंगल हैं। कार्तिक का ये स्टेटमेंट तब आया है जब कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में यह कन्फर्म किया कि सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

1 साल से सिंगल

खैर कार्तिक से फिर इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया कि उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यूज में झूठ क्यों कहा था कि वह सिर्फ अपने काम से प्यार करते हैं और किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। इस पर ज्यादा ना बोलते हुए कार्तिक कहते हैं, वह लास्ट 1.25 साल से सिंगल हैं। इसके अलावा वह कुछ नहीं जानते। इसके बाद कार्तिक से पूछा जाता है कि वह 1.25 साल कैसे इतना सटीक समय बता रहे हैं तो कार्तिक शर्माते हैं और फिर तुरंत अपना स्टेटमेंट बदलते हैं और कहते हैं कि वह 1 साल से सिंगल हैं।

हालांकि कार्तिक के इस स्टेटमेंट पर जब वहां मौजूद ऑडियंस नहीं मानती तो कार्तिक कहते हैं कि उनके फोन पर लास्ट डायल नंबर उनकी मां का ही है।

प्रोफेशनल लाइफ

कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आए जो बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वहीं अभी कार्तिक के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में फ्रेडी, शहजादा और सत्यप्रेम की कथा शामिल है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement