Hindi NewsEntertainment Newskartik aaryan Praying for everyone and hoping for a better tomorrow during covid 19 death and painful situation

कार्तिक आर्यन ने आने वाले कल लिए मांगी दुआ, बोले- इंसानियत पर यकीन होने लगा है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कई वजहों से खबरों में हैं। एक तरफ जहां कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं कोरोना से जंग जीतने के बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर...

कार्तिक आर्यन ने आने वाले कल लिए मांगी दुआ, बोले- इंसानियत पर यकीन होने लगा है
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 May 2021 05:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कई वजहों से खबरों में हैं। एक तरफ जहां कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं कोरोना से जंग जीतने के बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर कोरोना के दर्दनाक मंजर में सब कुछ ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना की है। 

 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह गोल्डन टेम्पल के सामने हाथ जोड़े प्रार्थना के लिए खड़े हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने काफी इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा है। 

 

 

कार्तिक ने अच्छे दिन के लिए मांगी दुआ

कार्तिक लिखते हैं, ''इस दर्दनाक मंजर में एक बार फिर से मेरा मानवता पर यकीन होने लगा है। यह दिखकर मेरा दिल खुश है कि लोग खुद आगे बढ़कर एकदूसरे की मदद के लिए छोटी-छोटी पहल कर रहे हैं। चाहे वह सोशल मीडिया पर दया दिखाना हो या जरुरतमंद लोगों के साथ खड़ा होने का पुरुषार्थ दिखाना हो। मैं उन सभी लोगों के लिए और आने वाले कल के लिए ईश्वर से दुआ करता हूं। 

 

कोरोना का दर्दनाक मंजर हर किसी को इमोशनल कर दे रहा है। देश में कोविड-19 को लेकर भयावह स्थिति है, आए दिन कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे सभी को हौसला बढ़ाते हुए लगातार मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें