Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kartik aaryan on fall out with karan johar says people make baat ka batangad - Entertainment News India

Karan Johar के साथ अनबन को लेकर कार्तिक आर्यन बोले - कई बार लोग बात का बतंगड़ बनाना चाहते हैं

Kartik Aaryan on Tiff With Karan Johar : कार्तिक आर्यन और करण जौहर को लेकर पिछले साल काफी विवाद हुआ। कार्तिक, करण की फिल्म दोस्ताना 2 में काम करने वाले थे, लेकिन फिर वह फिल्म से बाहर हो गए।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 5 May 2022 10:55 AM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन के फैंस तब बहुत खुश हो गए थे तब उन्हें पता चला कि वह करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में काम करने वाले हैं। कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन फिर उस बीच खबर आई कि कार्तिक फिल्म से बाहर हो गए हैं। पहले खबरें आ रही थीं फिर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ये कन्फर्म भी हो गया कि कार्तिक अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि उन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी। लेकिन फिर कार्तिक को लेकर कई नेगेटिव खबरें भी आईं। कार्तिक पर अनप्रोफेशनल बिहेवियर का भी आरोप लगा। हालांकि तब कार्तिक ने इस बारे में कुछ कमेंट नहीं किया।

क्या बोले कार्तिक

अब इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कार्तिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं। यही मैं इस बारे में कहना चाहता हूं। मेरा लाइन अप देखो।'

लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर बोले कार्तिक

जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि लोग उनके बारे में गलत बोलते हैं तो इस पर उन्होंने कहा, 'कई बार लोग बात का बतंगड़ बना देते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं। किसी  के पास समय नहीं है। सब सिर्फ काम चाहते हैं, अच्छा काम चाहते हैं। इसके अलावा बाकी सिर्फ अफवाह हैं।'

फिलहाल कार्तिक फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं जो 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म भुल भुलैया का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब फैंस देखना चाहते हैं कि कार्तिक फिल्म में क्या कमाल करते हैं। भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ तब्बू और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। 

कार्तिक के पास इसके अलावा भी कई फिल्में है जिसमें शहजादा और कैप्टन इंडिया शामिल है। इतना ही नहीं हाल ही में ये खबर भी आई है कि कार्तिक और कियारा एक बार फिर स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। दोनों फिल्म सत्यनारायण की कथा में साथ में नजर आ सकते हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें