DA Image
21 अक्तूबर, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #KartikAaryan, फैन्स ने कहा- क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो किया है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्म देकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक मजाकिया कॉमेंट किया जिसका जवाब शहनाज गिल के फैन्स ने उन्हें दिया। ट्विटर पर कार्तिक आर्यन का नाम कल ट्रेंड कर रहा था। ऐसे में एक्टर ने ट्वीट कर लिखा कि यार प्लीज कोई बता दो शाम से ट्रेंड क्यों हो रहा है #KartikAaryan। अब मम्मी को टेंशन आ रही है। 

बिना वक्त निकले एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स कॉमेंट करने लगे। कई फैन्स इसमें ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शहनाज गिल के रहे। एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए शहनाज के फैन्स ने लिखा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आपने शहनाज गिल को फॉलो करना जो शुरू कर दिया है। साथ ही आप शहनाज के पोस्ट पर कॉमेंट भी करने लगे हैं। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया ऐसा करने के लिए। 

आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। शहनाज ने कैप्शन में लिखा था कि सबकी इज्जत करो। इसपर कार्तिक आर्यन ने कॉमेंट करते हुए लिखा था कि उसकी भी जिसने सबसे पहले चमकादड़ खाई थी। फैन्स की नजर जैसे ही कार्तिक के कॉमेंट पर पड़ी कुछ ही मिनटों में 24 हजार लाइक्स उसपर आ गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

अपनी बालकनी में खड़े होकर दूरबीन से ‘शर्टलेस ईशान खट्टर’ को चेकआउट कर रहे थे विक्की कौशल, कहा- भाई कपड़े तो पहन ले

शेखर सुमन का दावा, कहा- सुशांत सिंह राजूपत ने 50 सिम कार्ड बदले, कोई शायद धमकी दे रहा था

गौरतलब है कि शहनाज गिल कार्तिक आर्यन की बहुत बड़ी फैन हैं। ‘बिग बॉस 13’ में जब कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे तो शहनाज ने उन्हें किस कर अपनी फीलिंग्स बयां की थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan: Name: Trend: On Social Media: Fans: Says It Happened Because You Followed Shehnaaz Gill: