DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › VIDEO: अपने ही घर में कैद हुए कार्तिक आर्यन, आवाज आई- 'तुम्हारी बिल्डिंग में बम है' और फिर...
मनोरंजन

VIDEO: अपने ही घर में कैद हुए कार्तिक आर्यन, आवाज आई- 'तुम्हारी बिल्डिंग में बम है' और फिर...

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 26 Sep 2021 05:10 PM
VIDEO: अपने ही घर में कैद हुए कार्तिक आर्यन, आवाज आई- 'तुम्हारी बिल्डिंग में बम है' और फिर...

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) बीते लंबे वक्त से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालांकि अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर वो चर्चा में रहते हैं। इस बीच कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म धमाका (Dhamaka) से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

धमाका में नजर आएंगे कार्तिक
दरअसल कार्तिक आर्यन जल्दी ही फिल्म धमाका में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखेंगे, जिसका नाम अर्जुन पाठक है। ऐसे में फिल्म से जुड़ा एक प्रोमो शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'ट्रेलर अभी बाकी है... मूड प्रोमो, धमाका।'

घर में बंदी बने कार्तिक
वहीं बात उस वीडियो की करें जो कार्तिक ने शेयर किया है तो उसकी शुरुआत में दिखता है कि एक न्यूज दिखाई जा रही है कि कार्तिक को उनके घर में बंदी बना लिया गया है और उनके घर के सभी खिड़की- दरवाजे भी बंद हो गए हैं। इस न्यूज को सुनकर कार्तिक की नींद खुलती है और वो हंसने लगते हैं। लेकिन तभी सच में खिड़की- दरवाजे बंद हो जाते हैं।

कार्तिक की बिल्डिंग में बॉम्ब
ये देखकर कार्तिक घबरा जाते हैं, और तभी एक आवाज जाती है, जो कहती है कि कार्तिक की बिल्डिंग में बम है और सिर्फ वो ही उस धमाके को रोक सकते हैं। इसके बाद कार्तिक को एक सूटकेस में पड़े हुए कपड़े पहनने को कहा जाता है। सूट बूट पहनकर कार्तिक को एक लाइन पूरी एनर्जी के साथ कहने को कहा जाता है, और उसके लिए कुछ फिक्स टाइम दिया जाता है। 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी धमाका
इसके साथ ही कार्तिक को खुद को हथकड़ी भी लगाने को कहा जाता है। कार्तिक को जो वक्त दिया जाता है उस में वो अपनी लाइन नहीं कह पाते हैं और फिर धमाका होता है। इसके बाद सामने आता है कि कार्तिक शूटिंग सेट पर हैं और फिर स्क्रीन के सामने जाकर वो अपनी लाइन कहने लगते हैं। वीडियो के आखिर में बताया जाता है कि धमाका, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संबंधित खबरें