DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'धमाका' की शूटिंग, बोले- चिंता में हैं मेरी मां

मनोरंजनकार्तिक आर्यन ने शुरू की 'धमाका' की शूटिंग, बोले- चिंता में हैं मेरी मां

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 15 Dec 2020 06:00 AM
कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'धमाका' की शूटिंग, बोले- चिंता में हैं मेरी मां

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'धमाका' की शूटिंग शुरू कर दी हैं। लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई महीने काम बंद रहा है। अब एक बार फिर काम शुरू हो चुका है और सभी कलाकार अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग पर वापस आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन भी अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वह अपनी फिल्म धमाका की शूटिंग करने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह भगवान के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं। दूसरी तस्वीर में उनकी मां पर फोकस है। उन्होंने मास्क पहना है लेकिन उनकी आंखों में डर दिख रहा है। कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, ''शुरू करें धमाका लेकर प्रभु का नाम, देखें पहले से चिंता में मेरी मां।''

KBC 12: स्टूडेंट अनमोल शास्त्री नहीं दे पाए 50 लाख पॉइंट्स के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

    
बताते चलें कि कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर फिल्म धमाका का पोस्टर शेयर कर नई फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म में कार्तकि आर्यन एक जर्निलस्ट के किरदार में नजर आएंगे, जो कि मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर रिपोर्टिंग करता है। फिल्म का निदेर्शन राम माधवानी करेंगे।

सारा अली खान ने शेयर की नो-मेकअप लुक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बता दें कि लॉकडाउन से पहले कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलइया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। यह अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलइया’ का सीक्वल है।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग खत्म कर दी है। हालांकि, अभी तक इनकी इस फिल्म का न तो ट्रेलर आया है और न ही फिल्म के रिलीज की घोषण हुई है। कार्तिक के पास इस समय एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘किट्टी’ है।

संबंधित खबरें