Hindi NewsEntertainment NewsKartik Aaryan: Locked Himself In The Washroom: Or Bathroom: When Saw Imtiaz Ali: Phone Call:

Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने खुद को किया था वॉशरूम में लॉक जब देखा था डायरेक्टर इम्तियाज का कॉल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तभी से ये चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्रेलर को लोगों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। कोई इसकी तारीफ कर रहा...

Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने खुद को किया था वॉशरूम में लॉक जब देखा था डायरेक्टर इम्तियाज का कॉल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 08:05 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तभी से ये चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्रेलर को लोगों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। कोई इसकी तारीफ कर रहा है तो कोई इस पर मीम्स बना रहा है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और निर्देशक इम्तियाज अली की ये पहली फिल्म साथ में है। 

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और निर्देशक इम्तियाज अली ने काफी सारी बातों से पर्दा उठाया। उन्होंने कई चीजों पर खुलकर बात की। इस मौके पर कार्तिक आर्यन ने बताया कि इम्तियाज अली संग काम कर उन्हें कैसा लगा और जब उनके पास इम्तियाज अली का फिल्म के लिए फोन आया था तो कैसा रिएक्शन था। 

कार्तिक आर्यन ने बताया कि जब इम्तियाज ने उन्हें फिल्म लव आज कल के लिए फोन किया तो उस समय वे ‘लुका छुपी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। और इम्तियाज से बात करने के लिए कार्तिक आर्यन को वॉशरूम जाना पड़ गया था। क्योंकि, कार्तिक आर्यन, इम्तियाज अली की कॉल देखकर चौंक गए थे। इम्तियाज अली ने उनसे करीब 35-40 मिनट बात की थी और उतनी देर के लिए वे वॉशरूम में ही बंद रहे। 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें