फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBhool Bhulaiyaa 2 : कार्तिक आर्यन की फिल्म की खूब हो रही एडवांस बुकिंग, जानें पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 : कार्तिक आर्यन की फिल्म की खूब हो रही एडवांस बुकिंग, जानें पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इसकी एडवांस बुकिंग चल रही है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब बताते हैं कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 2 : कार्तिक आर्यन की फिल्म की खूब हो रही एडवांस बुकिंग, जानें पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 03:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म हॉरर और कॉमेडी है और कार्तिक पहली बार कोई हॉरर फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अब हम आपको बताते हैं कि ये फिल्म कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, अब तक फिल्म की एडवांस बुकिंग के जरिए कितनी कमाई हुई है और पहले दिन फिल्म कितने करोड़ का कलेक्शन करेगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और मुराद केथानी के मुताबिक भूल भुलैया 2 भारत में 2800 से 3000 स्क्रीन्स में रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 3 नेशनल चेन पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेमापोलिस ने बुधवार शाम तो 30 हजार टिकट्स तक बेके हैं और इससे उनकी 69 लाख तक की कमाई हो गई है। ये रिस्पॉन्स अच्छा है और उम्मीद की जा रही है कि गुरुवार रात तक 1 लाख टिकट्स और बिक जाएंगी।

कितनी हो सकती कमाई

भूल भुलैया के ट्रेलर और गानो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन फिल्म सही कलेक्शन कर लेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 11 करोड़ तक कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें - Bhool Bhulaiyaa 2 Advance Booking: केजीएफ 2 और आरआरआर से आधी कीमत में बिक रहे भूल भुलैया 2 के टिकट, जानें वजह

कंगना की फिल्म से टक्कर

जिस दिन भूल भुलैय 2 रिलीज हो रही है, उसी दिन कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में कंगना का एजेंट अग्नि किरदार है जो देश के दुश्मनों से लड़ेंगी। धाकड़ जहां एक्शन फिल्म है वहीं भूल भुलैया 2 हॉरर कॉमेडी की। वैसे दोनों ही स्टार्स को इस टक्कर से कोई परेशानी नहीं है। दोनों अपनी-अपनी फिल्मों का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं तो देखते हैं कि 20 मई को बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारेगा।

epaper