Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan Kiara Advani Starrer Bhool Bhulaiyaa 2 Advance Bookings Almost 50 percent Less Pricing Than Yash KGF Chapter 2 Ram Charan Jr NTR RRR Doctor Strange 2 - Entertainment News India

Bhool Bhulaiyaa 2 Advance Booking: केजीएफ 2 और आरआरआर से आधी कीमत में बिक रहे भूल भुलैया 2 के टिकट, जानें वजह

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को हिट करवाने के लिए मेकर्स ने नई तरकीब सोची है और टिकट के प्राइस कम कर दिए हैं।

kartik aaryan kiara advani bhool bhulaiyaa 2
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 15 May 2022 03:39 PM
हमें फॉलो करें

Kartik Aaryan Kiara Advani Starrer Bhool Bhulaiyaa 2 Advance Bookings: बीते कुछ वक्त में एक ओर जहां साउथ इंडियन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं तो दूसरी ओर हिंदी फिल्मों का डिब्बा गोल दिख रहा है। सोशल मीडिया पर भी हिंदी फिल्मों यानी बॉलीवुड को भी बॉयकॉट किया जा रहा है और साउथ फिल्मों को सपोर्ट किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले रिलीज हुईं 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2), 'आरआरआर' (RRR)और 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इंडियन' (Dr Strange In The Multiverse Of Madness)  ने उम्मीद से अच्छी कमाई की है, जबकि हाल ही में रिलीज हुई जयेशभाई जोरदार, हीरोपंती 2, जर्सी और रनवे 34 जैसी फिल्मों को बजट निकलाना भी मुश्किल हो गया। ऐसे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को हिट करवाने के लिए मेकर्स ने नई तरकीब सोची है।

केजीएफ 2 से आधे हैं भूल भुलैया 2 के टिकट
दरअसल भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई, और उसकी टिकट प्राइस बाकी फिल्मों से कम रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिनेपोलिस अंधेरी में भूल भुलैया की एडवांस बुकिंग टिकट की प्राइस 180 रुपये हैं, जो केजीएफ 2 के लिए करीब 300 रुपये थी। वहीं रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पीवीआर अंधेरी में बीते कुछ वक्त में रिलीज फिल्मों के टिकट्स की कीमत अभी तक करीब 180 रुपये रही थी, जबकि भूल भुलैया के टिकट की कीमत 110 रुपये है। याद दिला दें कि आरआरआर और डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के टिकट्स भी भूल भुलैया 2 की कीमत के करीब आधे थे।

क्यों कम हैं भूल भुलैया 2 के टिकट प्राइस?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चूंकि बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड फिल्मों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, ऐसे में भूषण कुमार और उनकी टीम की ओर से ये पैंतरा अपनाया गया है और उम्मीद की जा रही है कि टिकट प्राइस कम होने की वजह से शायद दर्शकों की बड़ी संख्या फिल्म देखने के लिए आगे आए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सके। याद दिला दें कि भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम किरदार में थे।

भूल भुलैया 2 से होगी धाकड़ की टक्कर
बता दें कि 20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की टक्कर कंगना रनौत की धाकड़ से देखने को मिलेगी। दिल्ली में एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन संग फिल्म के क्लैश को लेकर कहा, 'मुझे उनका काम पसंद है। वह आज की जनरेशन के साथ पूरा कनेक्ट करते हैं। वह अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने बिना किसी की मदद से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।' गौरतलब है कि धाकड़ में दर्शकों को जोरदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें