Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan Janta Curfew Celebration At Home See Photo

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में किया कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा, देखें PHOTO

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में आई अपनी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में अपने मोनोलॉग संवाद (बिना रुके लंबे समय तक संवाद बोलना) के चलते काफी सुर्खियां बंटोरी थीं। ऐसे में कुछ...

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में किया कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा, देखें PHOTO
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 March 2020 10:33 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में आई अपनी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में अपने मोनोलॉग संवाद (बिना रुके लंबे समय तक संवाद बोलना) के चलते काफी सुर्खियां बंटोरी थीं। ऐसे में कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सभी को कोरोना से बचने के लिए जागरूक करते नजर आए।

अब जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करने के चलते कार्तिक आर्यन ने एक फोटो शेयर की है। इसमें वह एक अलग ही अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' मनाते नजर आ रहे हैं। 

शेयर की गई तस्वीर में कार्तिक आर्यन अपने हाथों में 'थाली, चम्मच' और सर पर 'भगोना' रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि यह कोई जादू से कम नहीं है, कि किस तरह से लोग अपने घर की छतों पर एकत्रित होकर 'जनता कर्फ्यू' के दिन एक दूसरे का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा, “धन्यवाद मोदी जी, जो आपने पूरे देश को इस तरह से एक साथ जोड़ा।” फोटो शेयर होने के चंद मिनटों बाद ही प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “याद रखिएगा अगर प्लेट टूटा तो मम्मी से पिटाई पड़ेगी।” एक अन्य ने लिखा, “मोदी जी ने बताया नहीं कब रुकना है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें