DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › फिल्म ‘Freddy’ के लिए एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन, पहली बार एकता कपूर-शशांक घोष के साथ करेंगे काम
मनोरंजन

फिल्म ‘Freddy’ के लिए एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन, पहली बार एकता कपूर-शशांक घोष के साथ करेंगे काम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 31 Jul 2021 05:23 PM
फिल्म ‘Freddy’ के लिए एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन, पहली बार एकता कपूर-शशांक घोष के साथ करेंगे काम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का अपकमिंग समय बहुत ही बिजी होने वाला है। जी हां आपने सही पढ़ा क्योंकि कार्तिक एक के बाद फिल्मों की शूटिंग करते हुए दिखने वाले हैं। इसी बीच एक्टर की अधर में लटकी हुई फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर एक अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक इस फिल्म शूटिंग वह 1 अगस्त से शुरू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक ने फिल्म और टीम को लेकर अपनी फीलिंग शेयर किया , जिसका चर्चा होने लाजिम है। 

आधिकारिक रूप से इस फिल्म का हुआ ऐलान

दरअसल, काफी समय से यह चर्चा जोरों पर थी कि अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म 'फ्रेडी' से बाहर हो गए हैं। वहीं यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म से उनका पत्ता नहीं कटा है। फिल्म एनालिटिक्स तरण आर्दश के ट्वीट के अनुसार, फाइनली आधिकारिक रूप से इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

फिल्म को एकता कपूर करेंगी  प्रोड्यूस

फिल्म को एकता कपूर , निर्देशक शशांक घोष संग बना रही हैं। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करेंगे।  शंशांक इससे पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के निर्देशक रह चुके हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की 1 अगस्ट सो शूरू कर दी जाएगी। फिल्म का पहला शूट मुबंई में किया जाएगा।  फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन है इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

'फ्रेडी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक का हालिया इंटरव्यू इस बात का सबूत है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उत्साहित कार्तिक आर्यन कहते हैं, “एक एक्टर होने के नाते हमेशा मैं मनोरंजन के अलग-अलग ट्रेंड को सर्च करता हूं और उस करने के लिए तरसता हूं। कुछ ऐसा ही  'फ्रेडी' के साथ मैं एक अलग दूनिया में कदम रखने जा रहा हूं जो बेहद रोमांचाकारी और दिलचस्प है। 

 

 

डार्क रोमांटिक थ्रिलर है 'फ्रेडी'

बता दें कि फिल्म फ्रेडी एक डार्क रोमांटिक थ्रिलर है।  कार्तिक ही इस फिल्म के लीड हीरो हैं और उन्होंने इसमें अपने किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है और वह फिल्म को लेकर काफी  उत्सुक हैं। कार्तिक पहली बार एकता कपूर और शंशाक के साथ काम करने जा रहा है। कार्तिक इन सभी का साथ पाकर खुद को लकी मान रहे हैं।

 

'फ्रेडी' के बाद इन लगातार इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहेंगे कार्तिक

फिल्म 'फ्रेडी' के अलावा कार्तिक जल्द ही एक के बाद फिल्मों की शूटिंग करेंगे। कार्तिक की झोली में अभी फिल्म 'धमाका', 'सत्यनारायण की कथा' , 'भूल भुलैया 2' , 'लुका छुपी 2'  , 'कैप्टन इंडिया' और तमिल फिल्म 'आला वैकुंठापुरामुलू' की रीमेक 'शहजादा' है।
 

संबंधित खबरें