DA Image
11 अप्रैल, 2021|3:34|IST

अगली स्टोरी

कार्तिक आर्यन पर छाया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का खुमार, 'जॉन स्नो' के इस सीन को किया रीक्रिएट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों मनाली में अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पॉप्युलर टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का सीन रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को कार्तिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में कार्तिक का अंदाज देखने लायक है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''बाल कट गए, लेकिन स्नो वाला एटिट्यूड नहीं गया। WinterHasCome #BackToTheOG'' वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन बर्फीली पहाड़ी पर पोज दे रहे हैं। वह धीरे से कैमरे की तरफ मुड़ते हैं और गेम ऑफ थ्रोन्स के किरदार जॉन स्नो की तरह पोज देते हैं। वीडियो में कार्तिक ब्लैक जैकेट पहने दिख रहे हैं और उन पर बर्फ के टुकड़े गिर रहे हैं। वीडियो में गेम ऑफ थ्रोन्स का ट्रैक थीम सुनाई दे रहा है।

आलिया भट्ट की फैन्स ने 'गंगूबाई काठियावड़ी' के सीन्स को किया रीक्रिएट, एक्ट्रेस ने शेयर किए वीडियोज

कार्तिक आर्यन का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आया। एक फैन ने लिखा, ''मेरे जॉन स्नो''। दूसरे फैन ने लिखा, ''क्यूटी।'' वहीं एक और फैन ने कमेंट कर कार्तिक आर्यन को नॉर्थ, साउथ, ईस्ट और वेस्ट का किंग बताया। बताते चलें कि फिल्म धमाका में कार्तिक आर्यन लंबे बालों में नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग से पहले अपने बाल कटवा लिए हैं। एक दिन पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर हेयरकट की जानकारी फैन्स को दी थी। कार्तिक आर्यन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मनाली में कटेगा।''

राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां के सपोर्ट में उतरे सोहेल खान, बोले- किसी भी चीज की जरूरत हो, तो मुझे कॉल कीजिए

बताते चलें कि फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। पिछले साल दोनों सितारों ने लखनऊ में शूटिंग की थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan imagines himself as Jon Snow from Game of Thrones shares video from Manali