Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan: Hike Price: For Film: Ekta Kapoor: Angry From Kartik Aaryan:

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपनी फीस, किया एकता कपूर को फिल्म के लिए इंकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। मशहूर सितारों में से एक कार्तिक आर्यन इस समय कई फिल्में एक साथ कर रहे हैं। इसमें करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से लेकर अनीस बज्मी...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 April 2020 08:17 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। मशहूर सितारों में से एक कार्तिक आर्यन इस समय कई फिल्में एक साथ कर रहे हैं। इसमें करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से लेकर अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ शामिल है। अब खबर आ रही हैं कि फीस मन मुताबिक न मिलने की वजह से कार्तिक आर्यन ने एकता कपूर की फिल्म के लिए इंकार कर दिया है। 

एकता कपूर ने कार्तिक आर्यन को एक फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म को एकता कपूर ही प्रोड्यूस करने वाली थीं। लेकिन, कार्तिक आर्यन ने एकता की फिल्म करने से इंकार कर दिया है। अब क्योंकि एकता को न सुनने की आदत नहीं है इसलिए वह कार्तिक के इस रवैए से खासी नाराज हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक जब एकता कपूर ने कार्तिक आर्यन को फिल्म ऑफर की तो उन्होंने सबसे पहले तो फिल्म को न कहने के लिए वही घिसा-पिटा कारण दिया कि डेट्स नहीं है। और ऐसे जताया कि वह मजबूर हैं। लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि कार्तिक के एकता को न कहने की वजह ‘फीस’ हो सकती है।

आपको बता दें कि एकता कपूर स्टार्स को उनके मन-मुताबिक फीस नहीं देने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन जब एक के बाद एक हिट दे रहे हैं तो उनकी फीस आसमान छू रही है। बताया यह भी जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने फीस के मामले में वरुण धवन और शाहिद कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें