Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan: Funny Comment: On Deepika Padukone: Post: Actress Says Kabhi Mile Ho Mujhse:

कार्तिक आर्यन ने किया दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर मजाकिया कॉमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- कभी मिले हो मुझसे?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सेलेब्स की पोस्ट पर अकसर कॉमेंट करते हैं। कार्तिक के कॉमेंट काफी मजाकिया भी होते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बूमेरैंग वीडियो...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 12 July 2020 12:39 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सेलेब्स की पोस्ट पर अकसर कॉमेंट करते हैं। कार्तिक के कॉमेंट काफी मजाकिया भी होते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बूमेरैंग वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने बताया कि एक हफ्ते से वह बर्थडे केक एंजॉय कर रही हैं। जिस चम्मच से दीपिका ने केक खाया था वह उसमें अपना रिफ्लेक्शन देख रही हैं। कार्तिक इसमें चम्मच की सफाई को नोटिस करते हैं और कहते यह चम्मच कितना साफ है।

दीपिका पादुकोण जवाब देते हुए लिखती हैं कि कभी मिले हो मुझसे? उनके फैन्स ने भी इस पोस्ट पर कॉमेंट किए हैं। फैन्स ने कहा कि दीपिका सफाई को लेकर काफी जुनूनी हैं। दीपिका पादुकोण ने एक बार कहा था, 'मैं साफ-सफाई पर बहुत ध्यान देती हूं। मुझे सफाई के बारे में ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर है। अगर कोई गंदी जगह दिख जाए, तो मैं सब कुछ साफ करना शुरू कर देती हूं।'

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को कुछ घंटे में ही 47 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के 5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। मालूम हो कि भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में दीपिका के फैन्स मौजूद हैं, जो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। फैन्स से मिले इस प्यार के लिए दीपिका खुद को खुशनसीब मानती हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। दीपिका प्रशंसकों से इतना प्यार पाकर खुशी महसूस कर रही हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सभी फैन क्लब को धन्यवाद कहा है। दीपिका के फैन्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें