Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकार्तिक आर्यन से पूछा गया उनका बैंक बैलेंस, एक्टर बोले- मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं

कार्तिक आर्यन से पूछा गया उनका बैंक बैलेंस, एक्टर बोले- मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Mon, 06 Dec 2021 10:24 AM
कार्तिक आर्यन से पूछा गया उनका बैंक बैलेंस, एक्टर बोले- मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. एक्टर ने अपने अभी तक के करियर में ना के बराबर फ्लॉट फिल्में दी हैं. उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही हैं. जाहिर तौर पर कार्तिक (Kartik Aaryan) धीरे-धीरे करके कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं, लेकिन हाल ही में जब एक इंटरव्यू में उनसे उनका बैंक बैलेंस पूछा गया तो कार्तिक ने हंसते हुए बात टाली और कहा कि उन्हें इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि इस बारे में उनकी मम्मी को पता होगा.

मम्मी को पता है कार्तिक का बैंक बैलेंस

कार्तिक आर्यन से एजेंडा आज तक में जब पूछा गया कि उनका बैंक बैलेंस कितना है तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मुझे नहीं पता. असल में मेरी मम्मी को पता है. सच बोल रहा हूं.' इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से उनके खर्चों और इनवेस्टमेंट के बारे में भी पूछा गया. कार्तिक ने बताया कि वह सबसे ज्यादा खर्चा उनके कपड़ों पर करते हैं.

खुद को बताया सबसे काबिल बेचलर

एक्टर से इसी इंटरव्यू में उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी सवाल किया गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अभी सिंगल हैं और उन्होंने खुद को इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बेचलर्स में से एक बताया. वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

फिल्म को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्मों में 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और 'शहजादा' शामिल हैं. बता दें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) के जरिए की थी. इसके बाद उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छिपी' और 'लव आज कल 2' जैसी फिल्में कीं.

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें