Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kartik aaryan did not know the word meaning which deepika write in her caption

दीपिका पादुकोण ने कान्स का वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन, कार्तिक आर्यन को नहीं आया समझ

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने पिछले साल के कान्स का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तब का है जब वह कान्स के...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 June 2020 06:20 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने पिछले साल के कान्स का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तब का है जब वह कान्स के लिए तैयार हो रही थीं। दीपिका अपने रूम में डांस करती हैं। इस वीडियो को शेयर करते ही दीपिका के फैन्स ने खूब कमेंट्स किए, लेकिन कार्तिक आर्यन को दीपिका का कैप्शन समझ नहीं आया। उन्होंने कमेंट में दीपिका से इस वर्ड का मतलब भी पूछा।

दरअसल, दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, Green Room Shenanigans 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कार्तिक ने कमेंट किया, Shenanigans का मतलब? तो दीपिका ने कहा, इसका मतलब होता है जब कोई बहुत खुश रहता है और एक्साइटेड रहता है तो वह कुछ मजेदार चीजें करता है(जैसे ज्यादातर दिन तुम रहते हो)।

                     -

दीपिका जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया है कि वह दीपिका जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहेंगे। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बात करते हुए कार्तिक से पूछा गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? तो कार्तिक ने कहा, 'मैं दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहूंगा'।

कार्तिक ने इसकी वजह बताते हुए कहा, 'दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है। वह देखकर अच्छा लगता है।'

दरअसल, दीपिका इंटरव्यू या सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की तारीफ करती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें