DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अल्लू अर्जुन के हिट नंबर पर कार्तिक आर्यन ने किया धमाकेदार डांस, कैप्शन में लिखा- ‘…अब ये मत कहना’

मनोरंजनअल्लू अर्जुन के हिट नंबर पर कार्तिक आर्यन ने किया धमाकेदार डांस, कैप्शन में लिखा- ‘…अब ये मत कहना’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Fri, 11 Jun 2021 08:31 AM
अल्लू अर्जुन के हिट नंबर पर कार्तिक आर्यन ने किया धमाकेदार डांस, कैप्शन में लिखा- ‘…अब ये मत कहना’

कार्तिक आर्यन एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने किलर मूव्स दिखाए हैं। अब इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने अपना डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

जबरदस्त डांस
कार्तिक जिस गाने पर डांस करते दिख रहे हैं वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का डांस नंबर ‘बूटा बोम्मा’ (Butta bomma) है। इसे अरमान मलिक ने गाया है और एस थमन ने संगीत दिया है। अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया यह गाना तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘आला वैकुंठापुरमुलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) का है।

मजेदार कैप्शन
कार्तिक ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘डांस लाइक...?’ इसके साथ कार्तिक ने कैप्शन दिया, “कोई नहीं देखना चाहता” अब ये मत लिखना। उन्होंने हैशटैग दिया DanceLikeKartikAaryan.

सितारों के कमेंट्स
कार्तिक के वीडियो पर वरुण धवन ने ताली बजाते हुए इमोजी पोस्ट किया। रकुलप्रीत लिखती हैं- ‘अरे अरे अरे’। अरमान मलिक ने कमेंट किया- ‘लव इट’। वहीं श्रद्धा कपूर ने डांस, फायर और हार्ट का इमोजी पोस्ट किया। 

चर्चा में रहे
कार्तिक आर्यन पिछले दिनों कुछ फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे। हाल ही में उन्हें करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और शाहरुख खान के प्रोडक्शन की ‘फ्रेडी’ से रिप्लेस कर दिया गया। जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि फिल्ममेकर आनंद एल राय की एक फिल्म से भी उन्हें निकाल दिया गया हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं थी और मेकर्स ने इसे अफवाह बताया। कार्तिक आर्यन से जुड़ी इस तरह की खबरों पर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि ऐसी अफवाहें उनके खिलाफ एक कैंपेन की तरह लगती हैं। 
 

संबंधित खबरें