Kartik Aaryan: Cares For Ananya Panday: reveals in an interview - कार्तिक आर्यन हैं अनन्या पांडे के लिए काफी केयरिंग, सामने आया एक्ट्रेस का बयान DA Image
12 दिसंबर, 2019|6:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्तिक आर्यन हैं अनन्या पांडे के लिए काफी केयरिंग, सामने आया एक्ट्रेस का बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि कार्तिक आर्यन काफी केयरिंग इंसान हैं और सबका बेहद ख्याल रखते हैं। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म का प्रमोशन शुरु हो चुका है और फिल्म का गाना 'धीमे धीमे' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

अनन्या पांडे ने कहा, ये एक क्रेजी डांस नंबर है और इस गाने को हमने मुंबई के एक क्लब में शूट किया है। अनन्या ने कार्तिक के साथ शूट किए गए इस गाने पर बताया कि कैसे वे इस सॉन्ग के दौरान काफी एंजॉय कर रहे थे और शूटिंग के दौरान काफी मस्ती कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्तिक लोगों की काफी परवाह करते हैं और लोगों को लेकर फिक्रमंद रहते हैं। कार्तिक और मेरे बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

अनन्या ने कहा कि रिएलिटी शो बिग बॉस और स्प्लिट्स्विला देखना मुझे बहुत पसंद है। शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे मेरी पसंदीदा फिल्म हैं।

दीपक कलाल को महिला ने दिल्ली मेट्रो में जड़ा जोरदार थप्पड़, कर रहे थे बदतमीजी, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार ने की एक दिलचस्प अंदाज में अजय देवगन की तारीफ, पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kartik Aaryan: Cares For Ananya Panday: reveals in an interview