DA Image
8 मई, 2021|9:07|IST

अगली स्टोरी

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार, पोस्ट पर मिलीं ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं

इन दिनों देश में कोरोना केसेस बढ़ते जा रहे हैं, इस दौरान कई लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई। उन्होंने अपने एक दोस्त के लिए मेडिकल मदद मांगी, कार्तिक ने जब एक पोस्ट पर अरजेंट जरूरत जाहिर की तो उनकी मदद के लिए फैंस के साथ कई सामाजिक संस्थान भी आगे आए। वहीं, पोस्ट पर मिली ताबड़तोड प्रतक्रियाओं के बाद कार्तिक के दोस्त तक मदद पहुंच भी गई।

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- 'एक दोस्त को प्रयागराज में एबुलेंस की बहुत जल्द से जल्द जरूरत है... कॉन्टैक्ट्स देकर मदद कीजिए प्लीज'। वहीं कार्तिक के ये पोस्ट करते ही कई फैंस ने जानकारी के साथ इस पर प्रतक्रिया देना शुरू कर दिया। कई सामाजिक संस्थान के साथ साथ Call 112 के ऑफिशियल एकाउंट के जरिए भी कार्तिक कॉन्टैक्ट किया गया। यहां देखें कार्तिक द्वारा किया गया पोस्ट-

 

 

इस पोस्ट पर मिली ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाओं के बाद कार्तिक के दोस्त तक मदद पहुंच गई। इसके बाद कार्तिक ने सभी को शुक्रिया भी किया। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- 'सभी की मदद के लिए धन्यवाद'। बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण सुर्खियों में आए थे। हालांकि, उन्होंने घर पर रहते हुए कोरोना का मात दे दी थी। वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देते रहे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kartik Aaryan Ask help for urgent ambulance on twitter fans came forward