Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan and Kiara Advani wedding scene from Satyaprem Ki Katha leaked online - Entertainment News India

'सत्यप्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो लीक, इमोशनल दिखे एक्टर्स

Kartik Aaryan-Kiara Advani wedding scene: फिल्म सत्यप्रेम की कथा से बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो लीक हो गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 31 March 2023 05:40 AM
हमें फॉलो करें

Kartik Aaryan and Kiara Advani wedding scene from Satyaprem Ki Katha leaked: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी दर्शकों को पसंद है और ऐसे में एक बार फिर से ये दोनों अपना जलवा बिखेरने आ रहे हैं। कार्तिक और कियारा जल्दी ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे और इस बीच फिल्म के शूटिंग सेट से एक सीन लीक हो गया है। सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक- कियारा का वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कैसा है वीडियो...
सोशल मीडिया पर कार्तिक-कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जो सत्यप्रेम की कथा से है। वीडियो में कार्तिक-कियारा मंडप के फेरे ले रहे हैं और काफी इमोशनल दिख रहे हैं। वीडियो में कार्तिक ने शेरवानी के साथ ही पगड़ी पहनी हुई है, जबकि कियारा लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ ही लाल दुपट्टा भी ले रखा है। इस वीडियो ने फैन्स को फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटिड कर दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म...
बता दें सत्यप्रेम की कथा के निर्देशक समीर विद्वांस हैं, जो नेशनल अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म आनंदी गोपाल के लिए जाने जाते हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म से बतौर निर्देशक समीर का बॉलीवुड डेब्यू है। याद दिला दें कि पहले इस फिल्म का नाम सत्यनारायण की कथा था, लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। वहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इससे पहले फिल्म भूल भुलैया 2 में साथ नजर आ चुके हैं, जो सुपरहिट साबित हुई थी।

कार्तिक-कियारा के आखिरी प्रोजेक्ट्स...
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की आखिरी रिलीज फिल्म शहजादा थी, जिसका निर्देशन रोहित धवन ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी। वहीं बतौर प्रोड्यूसर शहजादा कार्तिक की पहली फिल्म थी। वहीं बात कियारा की करें तो वो आखिरी बार फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नजर आई थीं। फिल्म में कियारा के साथ ही विकी कौशल और भूमि पेडनेकर थे। गोविंदा मेरा नाम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें