Hindi NewsEntertainment NewsKartik Aaryan and Kiara Advani Starrer Bhool Bhulaiyaa 2 Shooting will not start now Confirms Producer

कंफर्म: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' की अभी नहीं होगी शूटिंग, कुछ नया प्लानिंग कर रहे हैं मेकर्स

'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से यह पोस्टपोन हो गई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन...

कंफर्म: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' की अभी नहीं होगी शूटिंग, कुछ नया प्लानिंग कर रहे हैं मेकर्स
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 03:37 PM
हमें फॉलो करें

'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से यह पोस्टपोन हो गई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी है। इसके अलावा फिल्म में तब्बू भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म से जुड़ी एक सनसनी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म के निर्माता फिल्म की शूटिंग करने से डर रहे हैं। 

पिंकविला से बात करते हुए 'भूल भुलैया 2' के निर्माता मुराद खैतानी ने कहा कि अभी किसी भी हाल ही में फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है। खेतान के अनुसार, अभी फिल्म की शूटिंग करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने अपनी बात पूरा करते हुए कहा कि फिल्म से जुड़े सभी लोग बराबर संपर्क में हैं और सभी के सुझाव के अनुसार ऐसे डरावनी स्थिती में कोई शूटिंग करने का कोई सवाल नहीं है। सभी लोग पहले सुरक्षित रहने की बात कर रहे हैं और अच्छे समय का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए अनलॉक में शूटिंग करना संभव नहीं। 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

खैतानी ने आगे कहा कि फिल्म का बड़ा हिस्सा लखनऊ में शूट होना है, ऐसे में वो नया रास्ता तलाश रहे हैं। उनके अनुसार कोरोना आउटब्रेक से पहले हम लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे लेकिन ऐसे समय में वहां दोबारा जाना सेफ नहीं है। यही कारण है कि हम पहले मुंबई में ही शूटिंग शुरू करेंगे और फिर सभी की सुरक्षा को देखते हुए आगे की प्लानिंग करेंगे। 

बता दें कि बीते दो 3 महीने से देशभर में कोरोना वायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में इस वायरस से पीड़ितों की संख्या 60 लाख पार कर चुकी है। इस वायरस की वजह से मनोरंजन जगत बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री को 1000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। इस वायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग पर ताला लगा हुआ है। हालांकि देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और सरकार की तरफ से अनलॉक-1 लागू किया जा चुका है। वहीं बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियमों के साथ निर्माताओं को शूट शुरू करने की इजाजत दे दी है। लेकिन अभी भी बॉलीवुड कोई भी रिक्स लेने से डर रहा है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि याद दिला दें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भूलैया साल 2007 में सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में विद्या बालन, शाहीन आहूजा और राजपाल यादव लीड रोल्स में थे। इस फिल्म को निर्देशक प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इस बार फिल्म के सीक्वल को निर्देशक अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें