DA Image
31 मई, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर बनाएंगे अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की फिल्म 'बागबान' का रीमेक!

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर पहली बार एक साथ करन जौहर की अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर की है, जहां वो एक एप की मदद से खुद को उम्रदराज दिखा रहे हैं और उन्होंने लिखा कि 'लॉकडाउन में उम्र बड़ी शानदार ढंग से बढ़ रही है। चलो बागबान का रीमेक बनाते हैं। हीरोइन के लिए कास्टिंग कर रहा हूं'। कार्तिक के इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि मैं बागबान रीमेक के लिए ऑडिशन देना चाहती हूं। इन दोनों का यह फनी कमेंट और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कार्तिक के इस पोस्ट पर जाह्नवी ने लिखा- मैं अपनी एंट्री भेज रही हूं। उम्मीद है कि मैं इस पार्ट के लिए ज्यादा बड़ी नहीं हूं। मैं कथक भी कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पासपोर्ट भी है। जान्हवी के कमेंट पर कार्तिक ने रिप्लाई करते हुए कहा "क्या आपके पास चीनी वीजा है, क्योंकि इसका सेट चाइना में है। कार्तिक के इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने भी मजेदार कमेंट किया है।

Video: लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी का बेटा रख रहा है उनका ध्यान, दबाए मां के पैर

लॉकडाउन में इस तरह घर पर अपना वक्त बिता रही हैं ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रज्ञा

बता दें कि  कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों के लॉक डाउन के बाद अब सभी सेलिब्रिटीज बेहद मजेदार अंदाज में घर पर अपना समय बिता रहे हैं। सोशल नेटवोर्किंग से लेकर अन्य चीजों के जरिए ये सभी खुद को व्यस्त रखने में जुटे हुए हैं। कार्तिक का यह पोस्ट भी कुछ ऐसा ही है। कोरोना वायरस से इस जंग में अपना योगदान देते हुए कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री रहत कोष में एक करोड़ रूपए दान किया है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kartik aaryan and janhvi kapoor will make remake of amitabh bachchan and hema malini film Baghban sequel in during lockdown