फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKarthikeya 2 को मिल रहा माउथ पब्लिसिटी, हिंदी वर्जन के कलेक्शन में भारी उछाल

Karthikeya 2 को मिल रहा माउथ पब्लिसिटी, हिंदी वर्जन के कलेक्शन में भारी उछाल

छोटे बजट की साउथ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2‘ ने अपने प्रदर्शन से चौंका दिया है। फिल्म मूलत: तेलुगू में है। इसका हिंदी डब भी रिलीज किया गया है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ की मुख्य भूमिका है।

Karthikeya 2 को मिल रहा माउथ पब्लिसिटी, हिंदी वर्जन के कलेक्शन में भारी उछाल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 16 Aug 2022 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Karthikeya 2 box office collectio: बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की फिल्में ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और ‘रक्षा बंधन‘ इस हफ्ते रिलीज हुई। आमिर खान और अक्षय कुमार की दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  धराशाई हो गईं लेकिन इस बीच छोटे बजट की साउथ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2‘ (Karthikeya 2) ने अपने प्रदर्शन से चौंका दिया है। फिल्म मूलत: तेलुगू में है। इसका हिंदी डब भी रिलीज किया गया है। दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में फिल्म के हिंदी वर्जन को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला उसके बाद मेकर्स ने इसके स्क्रीन्स बढ़ा दिए हैं। फिल्म के तीसरे दिन दिन का कलेक्शन आ गया है जिसे देखने के बाद ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान हैं।

अब तक कितना रहा कलेक्शन

 

‘कार्तिकेय 2‘ को हिंदी में पहले 60 स्क्रीन्स मिले थे। बाद में इसे 300 से ज्यादा किया गया। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। यही वजह है कि तीसरे दिन इसके कलेक्शन में 292 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला। तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा, ‘कार्तिकेय 2 हिंदी में कमाल की बढ़ोतरी हुई है। तीसरे दिन (292.86%) वर्ड ऑफ माउथ का खेल हो गया है। कम स्क्रीन्स और शोज के बावजूद जबरदस्त ट्रेंडिंग में। शनिवार को फिल्म ने 7 लाख, रविवार को 10 लाख और सोमवार को 1.10 करोड़ का कलेक्शन किया। हिंदी वर्जन में कुल 1.45 करोड़ का कलेक्शन हुआ है।‘

अनुपम खेर भी कैमियो रोल में


‘कार्तिकेय 2‘ में अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में अनुपम खेर भी कैमियो रोल में हैं। तेलुगू में फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही थी। अब हिंदी में यह सेंसेशन बनकर उभरी है। ‘कार्तिकेय 2‘ की कहानी भारतीय संस्कृति और परंपराओं को दिखाती है।

epaper