Hindi NewsEntertainment Newskarthik aryan this new look will shocked fans

कार्तिक आर्यन के लंबे बालों की चढ़ी बली! नया लुक देखकर चौंक जाएंगे

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है ये तो सभी जानते ही हैं। कार्तिक के लुक्स स्पेशयली उनका हेयर स्टाइल के तो सभी फैन थे, यहां तक की कई लड़कों ने उनके जैसे हेयर स्टाइल बनाए थे। लेकिन अब...

कार्तिक आर्यन के लंबे बालों की चढ़ी बली! नया लुक देखकर चौंक जाएंगे
सुष्मिता सेमवाल लाइव हिन्दुस्तानFri, 19 April 2019 04:36 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है ये तो सभी जानते ही हैं। कार्तिक के लुक्स स्पेशयली उनका हेयर स्टाइल के तो सभी फैन थे, यहां तक की कई लड़कों ने उनके जैसे हेयर स्टाइल बनाए थे। लेकिन अब कार्तिक का जो नया लुक आप देखेंगे उसे देखकर आपको झटका लगेगा। दरअसल, कार्तिक की एक नई फोटो सामने आई है जो सेट की है। इस फोटो में कार्तिक स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके बाल सिंपल से जैसे स्कूल के बच्चों के होते हैं ठीक वैसे ही हैं।

हालांकि कार्तिक इस लुक में भी चार्मिंग लग रहे हैं। लेकिन हां कार्तिक का ये लुक किस सीन के लिए है ये देखने के लिए फैन्स में अब काफी एक्साइटमेंट होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि कार्तिक ने कुछ दिनों पहले ही इससे जुड़ी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, जब वी कट...।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वैसे कार्तिक आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं। बता दें कि इससे पहले वाले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें