Karthik Aryan start Dostana 2 shooting in Chandigarh and he touches Karan Johar feet photo viral - दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक आर्यन ने करण जोहर के छूए पैर, फोटो हुआ वायरल DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक आर्यन ने करण जोहर के छूए पैर, फोटो हुआ वायरल

karthik touches karan johar feet

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर खबरों में हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट जान्हवी कपूर नजर आएंगी। जान्हवी और कार्तिक की यह पहली फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ किसी बड़े पर नजर आने वाले हैं। इसी बीच कार्तिका आर्यन की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में कार्तिक फिल्म मेकर करण जौहर के संग नजर आ रहे हैं। फोटो की सबसे मजेदार बात यह ही कि तस्वीर कार्तिक करण जौहर का पांव छू कर उनका आर्शिवाद ले रहे हैं। 

सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इस फोटो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फोटो में शेयर करते हुए कार्तिक ने जानकारी दी है कि वह दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं। चंडीगढ़  जाने से पहले निर्माता करण जौहर के निवास पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया । 

Kartarpur Corridor: पीएम मोदी और सनी देओल ने साथ में छका लंगर

अयोध्या फैसले को लेकर विवेक ओवरॉय ने शेयर कि महात्मा गांधी की

वहीं करण जोहर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'धर्मा रिवाज धर्मा की फिल्म शुरू करने से पहले निभानी पड़ती है। इस फोटो को अनन्या पांडे ने क्लिक किया है। इस फोटो में कार्तिक आर्यन करण जोहर का झुककर पैर छु रहे है। जबकि करण ने उन्हें आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक साथ एक सेल्फी भी खिंचवाई, जिसे बाद में करण ने शेयर की और आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा की कि दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन रवाना हो रहे है। 

Ayodhya Verdict: बॉलीवुड सेलेब्स ने अयोध्या मामले पर किए ये ट्वीट्स

आपको बता दें कि बीते दिनों जान्हवी कपूर पंजाब पहुंची थी। जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल के दर्शन किए थे। हालांकि फिल्म के प्लॉट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है फिर भी कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कार्तिक एक समलैंगिक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जबकि जान्हवी उनकी बहन की भूमिका निभाएंगी। 'दोस्ताना 2' का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा कर रही और इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karthik Aryan start Dostana 2 shooting in Chandigarh and he touches Karan Johar feet photo viral