Hindi NewsEntertainment NewsKarthik Aryan new video leak from Bhool Bhulaiyaa 2 film set

'भुल भुलैया 2' के सेट पर ढोंगी बाबा बनें कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल साइट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक ढोंगी बाबा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- इस लुक...

'भुल भुलैया 2' के सेट पर ढोंगी बाबा बनें कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 07:10 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल साइट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक ढोंगी बाबा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती'.. टिंग डिंग टिंग टिडिंग.. भूल भुलैया 2.. जयपुर लेट्स रोल।'

दरअसल कार्तिक के जो वीडियो शेयर किया है वह उनकी अपमकिंग फिल्म भुल भुलैया 2 का गेटअप है। वीडियो में कार्तिक पीले रंग का धोती कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं वहीं सर पर पीला गमछा बांध रखा है। अपने गेटअप को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में कंठी-माला भी पहन रखा है। वीडियो में कार्तिक बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह दिख रहे हैं। वीडियो में कार्तिक हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उनके साथ उनकी पूरी टीम भी दिखाई दे रही है।

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि भुल भुलैया 2 की शूटिंग इन दिनों जयपुर में हो रही है। फिल्म को अनीस बाजमी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के अवाला कियारा आडवाणी और तब्बू भी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें