Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karnataka elections 2018 actor uday chopra tweets on it gets trolled on twitter

एक्टर उदय चोपड़ा ने कर्नाटक राज्यपाल राजनीति पर कसा 'तंज', हुए ट्रोल

कल सामने आए कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर राजनीतिक पार्टी से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक हर किसी की नज़र रही। बीजेपी 104 सीटों के साथ आगे रही लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के दावा करने के बाद कर्नाटक में...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Wed, 16 May 2018 04:32 PM
हमें फॉलो करें

कल सामने आए कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर राजनीतिक पार्टी से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक हर किसी की नज़र रही। बीजेपी 104 सीटों के साथ आगे रही लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के दावा करने के बाद कर्नाटक में सरकार किसकी होगी इस बात पर सशंय जारी रहा।  कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी इस पर सोशल मीडिया पर  चर्चा जोरों से होने से लगी। जारी संशय को देखकर 'धूम' के एक्टर उदय चोपड़ा बीजेपी को लेकर तंज किया जो उन्हें भारी पड़ गया । 

ट्वीट में उदय ने कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने की ओर इशारा करते हुए ट्वीट कर लिखा  'मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?' ।  उदय का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को बुरी लगी औऱ यूजर्स उदय को ट्रोल्स करते हुए उन्हें कई नसीहतें देने लगे। 

 

दरअसल, राज्यपाल वजुभाई बीजेपी के सदस्य हैं और गुजरात कैबिनेट में मंत्री भी रह चुके हैं। यहीं नहीं वजुभाई को आरएसएस से पुराना रिश्ता माना जाता है।  एक्ट्रर उदय ने इसी वजह से राज्यपाल वजुभाई की ओर इशारा किया था।  

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को हुए चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है लेकिन 224 सदस्यीय विधानसभा में जादुई आंकड़ा हासिल करने में विफल रही। बीजेपी को 104 सीटें हासिल हुई हैं जो 224 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत हासिल करने के लिहाज से जरूरी 113 से थोड़ी कम हैं, जिसके चलते त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति पैदा हो गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें