DA Image
13 अप्रैल, 2021|12:14|IST

अगली स्टोरी

करिश्मा कपूर ने वर्कआउट के बाद फ्लॉन्ट किए अपने ऐब्स, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया यह कॉमेंट

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। करिश्मा कपूर ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करती हैं। तस्वीर में उनकी फिटनेस को देखकर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी हैरान हैं। 

फोटो में करिश्मा कपूर मिरर के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्पॉर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखा है। तस्वीर में उनके ऐब्स साफ नजर आ रहे हैं। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बर्न। #मार्च डायरीज।'  उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है

मैरिज एनिवर्सरी पर प्रीति जिंटा को आई पति जीन की याद, बोलीं- काश, आप यहां होते

करिश्मा की तस्वीर पर माहीप कपूर और सिंगर कनिका कपूर ने फायर इमोजी शेयर किया है। वही, फैन्स उन्हें हॉट कह रहे हैं और उनके फिल्मों में वापसी करने की डिमांड कर रहे हैं। 

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने करिश्मा के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'आप दिल तो पागल में जैसी दिखती थी, वैसी ही दिखती हैं।' वही सिंगर-एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने कॉमेंट किया, 'आपने दिल तो पागल है मूवी की याद दिला दी।' मालूम हो कि मूवी दिल तो पागल है के लिए करिश्मा कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। यह फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को दिया जवाब, बोलीं- आप नहीं जानते मेरी स्टोरी, तो मुझे ब्लेम करना बंद करो

बताते चले कि करिश्मा कपूर पिछली बार साल 2018 में रिलीज फिल्म जीरो में नजर आई थीं। शाहरुख खान की इस फिल्म में उन्होंने स्पेशन अपीयरेंस दिया था। पिछले साल करिश्मा ने आल्टबालाजी की सीरीज मेंटलहुड में काम किया था। सीरीज में उन्होंने छोटे कस्बे की एक महिला का रोल प्ले किया था, जो तीन बच्चों की मां होती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karisma Kapoor shows off washboard abs in sports bra and shorts Manish Malhotra is reminded of Dil To Pagal Hai