Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karisma kapoor shares picture with govinda and asked fans to guess the film

गोविंदा के साथ डांस करती दिखीं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने फैन्स से पूछा- किस फिल्म की है यह फोटो?

सोशल मीडिया के जमाने में सितारों की पुरानी तस्वीर और वीडियोज का वायरल होना आम बात हो गई है। अब लॉकडाउन के बीच करिश्मा कपूर और गोविंदा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 April 2020 05:53 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया के जमाने में सितारों की पुरानी तस्वीर और वीडियोज का वायरल होना आम बात हो गई है। अब लॉकडाउन के बीच करिश्मा कपूर और गोविंदा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल इस तस्वीर को करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को एक टास्क भी दिया है। 

तस्वीर में करिश्मा एफिल टावर के सामने गोविंदा के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'एफिल टावर के आसपास डांस करते हुए। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही वो दिन वापस लौट आए। क्या आप पहचान पाए ये तस्वीर किस फिल्म की है?' करिश्मा के इस पोस्ट फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और फिल्म का नाम बताने की कोशिश कर रहे हैं।

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

लॉकडाउन के बीच खुद को ऐसे फिट रख रही हैं ऋतिक रोशन की मां, देखें वीडियो

ऐसे में ज्यादातर फैन्स ने इस तस्वीर को फिल्म हीरो नंबर वन का बताया है। दरअसल, 'हीरो नंबर वन' फिल्म के गाने 'मोहब्बत की नहीं जाती' गाने की शूटिंग में इन दोनों सितारों ने यही कपड़े पहने थे। इस तस्वीर में करिश्मा ने नियॉन कलर का टॉप पहना हुआ है और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं, गोविंदा ने जींस के साथ शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि गोविंदा और करिश्मा कपूर ने साथ में कई फिल्में की हैं। इसमें 'राजा बाबू', 'साजन चले ससुराल' और दुलारा जैसी फिल्में शामिल हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें