DA Image
4 मार्च, 2021|11:49|IST

अगली स्टोरी

क्या 10 करोड़ रुपये में अपना घर बेच रही हैं करिश्मा कपूर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को लेकर खबरें आ रही हैं की वह अपना रोज क्वीन अपार्टमेंट बेच रही हैं। हालांकि, करिश्मा की ओर से इस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। खबरों के मुताबिक, करिश्मा कपूर ने अपने घर को बेचने के लिए 24 दिसंबर 2020 को रजिस्टर कराया है। वह बिल्डिंग में 10वीं मंजिल पर रहती हैं। 

जैपकी वेबसाइट, जिस पर करिश्मा कपूर ने अपने घर को सेल करने की डील डाली है, उसमें वह घर 10.11 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है। यह 1,611 स्क्वायर फीट है। इससे पहले साल 2018 में करिश्मा कपूर ने अपना बांद्रा स्थित घर बेचा था। इसकी कीमत उन्होंने 1.39 करोड़ लगाई थी। 

बहन करीना कपूर खान हो रही हैं नए घर में शिफ्ट
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना कपूर खान और सैफ अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की खबर की बेबो के पिता रणधीर कपूर ने पिछले दिनों पुष्टि की थी। कहा जा रहा है कि परिवार बढ़ रहा है, ऐसे में सैफ और करीना ने नई जरूरतों के हिसाब से नए घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया है। फिलहाल करीना कपूर और सैफ अली खान की फैमिली फॉर्च्यून हाइट्स में रहता है, लेकिन अब जल्दी ही वह शिफ्ट होने वाले हैं। यह शिफ्टिंग नए बच्चे के जन्म से पहले ही हो सकती है। दोनों जिस घर में शिफ्ट होने वाले हैं, उस बिल्डिंग का नाम सतगुरु शरण है। इस चार मंजिला घर का काम आखिरी चरण में है।

अदनान सामी ने शेयर की लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की अनदेखी फोटो, जीत लेगी आपका दिल

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई

सैफ और करीना के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग करने वालीं दर्शनी शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'सैफ और करीना का नया घर भी एक तरह से पुराने के ही विस्तार जैसा है। इसकी वजह यह है कि वे फॉर्च्यून हाइट्स स्थित घर में एंजॉय कर रहे थे। उसके डिजाइन और अन्य चीजों को लेकर वह काफी कम्फर्टेबल थे। ऐसे में इस नए घर में सभी पुरानी व्यवस्थाओं के साथ ही नई जरूरतों को भी जोड़ा गया है। खासतौर पर बच्चे के जन्म के लिहाज से घर को नए तरह से तैयार किया गया है। इसके अलावा तैमूर अली के लिए भी एक रूम अलग से रहने वाला है। इस घर में बेबी के लिए नर्सरी होगी। पुराने घर के मुकाबले यह काफी बड़ा होगा। शानदार सीढ़ियों, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस के साथ यह घर काफी शानदार रहने वाला है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karisma Kapoor: Selling Her Mumbai Based House: In 10 Crore Rupees: