DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'झांझरिया...' सॉन्ग के लिए करिश्मा को बदलने पड़े थे 30 कपड़े, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

karisma kapoor

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी करियर की एक अजब बात साझा की है। उनका कहना है कि 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के हिट गाने 'झांझरिया' के लिए उन्होंने 30 परिधान बदले थे। करिश्मा ने कहा कि इस गीत में पुरुष और महिला के दो हिस्से/वर्जन थे। पुरुष वाले हिस्से को 50 डिग्री की गमीर् में रेगिस्तान में शूट किया गया था, जबकि महिला वाले हिस्से को मुंबई में तीन से अधिक दिनों में शूट किया गया। रेगिस्तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर नृत्य करना पड़ता था। इस समय रेत हमारी आंखों में उड़ती रही, जिससे गाने को शूट करना बहुत मुश्किल था।

उन्होंने कहा कि जब हमने महिला वाले हिस्से की शूटिंग शुरू की तो मैंने महसूस किया इस एक गाने के लिए मुझे 30 अलग-अलग पोशाक बदलनी पड़ी। हर लुक अलग-अलग बालों और मेकअप के साथ दिया गया था, जो काफी मुश्किल था। इसलिए, 'झांझरिया' केवल एक प्रतिष्ठित गीत ही नहीं बल्कि यह मेरे करियर का सबसे यादगार गाना है। उन्होंने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस: बैटल ऑफ दि चैंपियंस' की शूटिंग के दौरान इसके बारे में बताया। 

करिश्मा कपूर की बात करें को करिश्मा कपूर 90 दशक की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं। करिश्मा कपूर कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं बी टाउन में ऐसा कहा जाता हैं कि  करिश्मा कपूर डेविड धवन का लक्की चाम थी। डेविड अपनी फिल्म में करिश्मा को हमेशा साइन करते थे डेविड धवन की अधिकतर फिल्मों में करिश्मा कपूर होती थी। 

गणेश चतुर्थी के मौके पर घर लौट सकते हैं ऋषि कपूर! एक्टर ने खुद ये संकेत

लता मंगेशकर, आमिर खान ने बाढ़ राहत के लिए दान दिया

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को दिया जन्म, पिता बनें जय भानुशाली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karisma kapoor reveal about sunil shetty film krishna song jhanjhariya