DA Image
27 जनवरी, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया से खूब कमाई करते हैं सेलिब्रिटी: करिश्मा कपूर

सोशल मीडिया में अपने वास्तविक रूप में बने रहना या न होना हस्तियों के लिए बड़ा सवाल है। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को लगता है कि एक्टर ऐसे सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर पूरी तरह से अपने असली रूप में सामने नहीं रह सकते, भले ही वे दावा करते हों कि वे वास्तविक हैं।

बकौल करिश्मा, ‘एक एक्टर बिना मेकअप सेल्फी पोस्ट कर सकता है और कुछ वास्तविक मुद्दों के बारे में बात कर सकता है, लेकिन फिर भी वह व्यक्ति 100% वास्तविक नहीं होगा। हम इसी जीवन को जीते हैं। हमारे पास एक रीयल  और एक रील लाइफ है। एक हमारे प्रशंसकों के लिए है और दूसरी वह है जो आप अपने परिवार के सामने रखते हैं। इसलिए एक्टर के रूप में हम सोशल मीडिया, साक्षात्कार या कैमरे  पर कभी भी वास्तविक नहीं हो सकते, लेकिन हम कोशिश करते हैं कि वास्तविकता के जितना करीब हो सकें, हों और प्रशंसक भी हमें उतना ही प्यार करते हैं।

इंस्टाग्राम पर 35 लाख फॉलोअर के साथ सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली 35 वर्षीया अभिनेत्री अपने प्रशंसकोंं को जीवन में घट रहे सारे अपडेट के बारे में बताती रहती हैं। वह अपनी दिन-प्रतिदिन की बेहद स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती हैं। यात्रा और वर्कआउट के वीडियो भी साझा करती रहती हैं।

करिश्मा बताती हैं, ‘कई बार मैं दो-तीन दिनों तक कुछ भी पोस्ट नहीं करती। सोशल मीडिया एक नौकरी की तरह है। हम अभिनेता अब सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत पैसा कमा रहे हैं। यह अब केवल  मनोरंजन के लिए नहीं है। यह अब एक वर्क प्रोफाइल और मंच बन गया है। हालांकि, वह यह भी स्पष्ट करती हैं कि वह इसे किसी भी प्रकार  के दबाव के रूप में नहीं  लेती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं इसे एक कर्तव्य के रूप में लेती हूं, जिसे मेरे प्रशंसक देख सकते हैं और मनोरंजन कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि करिश्मा, रियल स्पेस को पसंद करती हैं, क्योंकि उन्होंने एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और डांस जैसे कई रियलिटी शो में भाग लिया है। उनके शब्दों में, ‘ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग करिश्मा तन्ना को जानें, न कि मेरे निभाए किरदार को। मैं वर्षों तक एक किरदार के साथ नहीं रह सकती। इसका मतलब यह बिलकुल नहीं है कि मैं धारावाहिकों के लिए मना कर रही हूं, बल्कि मैं कई सालों तक एक किरदार निभाना नहीं चाहती। मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण करना पसंद है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन शायमा तामशी ने तोड़ा दम, कैंसर थी वजह

Bigg Boss 13: अरहान खान का सच जानने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी थीं रश्मि देसाई, सलमान खान समेत फैंस ने किया सपोर्ट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karishma Kapoor Says that Celebrity Earn Lot Of Money From Social Media