Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karishma kapoor reveal how taimur ali khan first birthday will celebrate

मौसी करिश्मा का खुलासा, बताया ऐसे होगा तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को पहला बर

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 29 Oct 2017 10:20 PM
हमें फॉलो करें

करिश्मा ने बताया तैमूर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन का प्लान

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को पहला बर्थडे है। तो ऐसे में उनके बर्थडे को लेकर फैन्स में काफी सवाल है क्योंकि तैमूर को लेकर वैसे ही फैन्स में काफी उत्साह रहता है। सभी ये जानना चाहते हैं कि तैमूर का बर्थडे कहां होगा?, गेस्ट लिस्ट क्या होगी? इन सभी सवालों का जवाब हमें तैमूर की मौसी करिश्मा ने दे दिया है।  

तो आप भी पढ़ें ये स्पेशल प्लानिंग 

करिश्मा ने बताया कि तैमूर के बर्थडे पर फैमिली गेट-टुगेदर की प्लानिंग की गई है। हालांकि ज्यादा कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा, मगर इसमें करीना और सैफ दोनों के परिवार के सभी सदस्य मौजूद होंगे। इस दिन को स्पेशयली तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए बनाया गया है। पूरा परिवार इसके लिए काफी उत्साहित है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर ने कहा था कि वो अपने दोनों बच्चों रूही और यश को तैमूर के बर्थडे पर ले जाएंगे और वहां सबसे मिलवाएंगे। 


आगे की स्लाइड में पढ़ें सैफ ने दिया से बड़ा बयान, बोले-करीना-तैमूर के बिना अच्छा लगता है

करीना-सैफ अली खान

2 / 2

दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा, 'वीरे दी वेडिंग के पहले शेड्यूल में करीना, तैमूर को लेकर दिल्ली गई थी, तब मुझे घर में अकेले बहुत अच्छा लग रहा था। मुझे अपने आप में रहना अच्छा लगता है, लेकिन कुछ ही दिनों के बाद मैं उन्हें मिस करने लगा। तैमूर मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है, लेकिन मुझे अपना स्पेस भी पसंद है और उनके साथ रहना भी पसंद है।'

सैफ ने आगे कहा, 'हम तो लकी हैं कि हमारी हेल्प करने के लिए लोग हैं। अगर मुझे उनके साथ हमेशा रहना पड़े तो मुझे खुशी नहीं होगी। वीरे दी वेडिंग के दूसरे शेड्यूल में करीना, तैमूर को लेकर नहीं गई थीं। उस समय तैमूर थोड़ा मायूस हो गया था, लेकिन अब करीना वापस आ गई तो तैमूर बहुत खुश है। वैसे करीना हमारे घर की एनर्जि हैं।'

ऐप पर पढ़ें