Hindi NewsEntertainment NewsKarishma Kapoor debute web series Mentalhood teaser release

Mentalhood Teaser: करिश्मा कपूर-डिनो मोरिया की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का टीजर रिलीज

करिश्मा कपूर की डिजिटल डेब्यू वाली एकता कपूर की सीरीज मेंटलहुड का टीचर सामने आ गया है।  11 मार्च से स्ट्रीम होने वाली इस वेब सीरीज़ का मज़ेदार टीज़र में करिश्मा मां के किरदार में नज़र आ रही हैं। इस...

Mentalhood Teaser: करिश्मा कपूर-डिनो मोरिया की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का टीजर रिलीज
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 06:31 PM
हमें फॉलो करें

करिश्मा कपूर की डिजिटल डेब्यू वाली एकता कपूर की सीरीज मेंटलहुड का टीचर सामने आ गया है।  11 मार्च से स्ट्रीम होने वाली इस वेब सीरीज़ का मज़ेदार टीज़र में करिश्मा मां के किरदार में नज़र आ रही हैं। इस वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी के बैनर तले 'मेंटलहुड' निर्माण किया जा रही है। इस शो में करिश्मा के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम की अहम भूमिका है।

'मेंटलहुड' वेब सीरिज में करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वेब सीरिज 'मेंटलहुड' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसे करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, ''पैरेंटिंग बन जाएगी एक रेस, तब होगा ही मेंटल हुड वाला क्रेज।' इसके साथ ही करिश्मा ने लिखा कि अल्ट बालाजी पर इन मदर्स की मदरहुड से मेंटलहुड बनने की जर्नी को देखें। वहीं करिश्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मेंटलहुड' वेब सीरिज का टीजर भी शेयर किया है। 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि करिश्मा ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 90 के दशक में करिश्मा ने सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, सनी देओल, गोविंदा, के साथ कई सफल फिल्में कीं थी। करिश्मा ने बॉक्स ऑफिस पर राजा बाबू, अंदाज, कुली नं 1, जुड़वा, हीरो नं. 1, बीवी नं 1, हसीना मान जाएगी, दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी कई हिट फिल्में दी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें