DA Image
1 अप्रैल, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

Mentalhood Teaser: करिश्मा कपूर-डिनो मोरिया की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का टीजर रिलीज

mentalhood teaser

करिश्मा कपूर की डिजिटल डेब्यू वाली एकता कपूर की सीरीज मेंटलहुड का टीचर सामने आ गया है।  11 मार्च से स्ट्रीम होने वाली इस वेब सीरीज़ का मज़ेदार टीज़र में करिश्मा मां के किरदार में नज़र आ रही हैं। इस वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी के बैनर तले 'मेंटलहुड' निर्माण किया जा रही है। इस शो में करिश्मा के अलावा डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम की अहम भूमिका है।

मीका सिंह की मैनेजर ने किया सुसाइड, दुखी सिंगर ने किया ट्वीट

'मेंटलहुड' वेब सीरिज में करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वेब सीरिज 'मेंटलहुड' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसे करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, ''पैरेंटिंग बन जाएगी एक रेस, तब होगा ही मेंटल हुड वाला क्रेज।' इसके साथ ही करिश्मा ने लिखा कि अल्ट बालाजी पर इन मदर्स की मदरहुड से मेंटलहुड बनने की जर्नी को देखें। वहीं करिश्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मेंटलहुड' वेब सीरिज का टीजर भी शेयर किया है। 

ए.आर. रहमान ने दिए दर्शकों को 15 नए गानों का तोहफा, देखें वीडियो

बता दें कि करिश्मा ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 90 के दशक में करिश्मा ने सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, सनी देओल, गोविंदा, के साथ कई सफल फिल्में कीं थी। करिश्मा ने बॉक्स ऑफिस पर राजा बाबू, अंदाज, कुली नं 1, जुड़वा, हीरो नं. 1, बीवी नं 1, हसीना मान जाएगी, दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी कई हिट फिल्में दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karishma Kapoor debute web series Mentalhood teaser release