DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' में होगा करीना कपूर का बेहद खास रोल, पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार

kareena kapoor

करीना कपूर इरफान खान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं। लेकिन इससे पहले वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में छाई थीं। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए करीना को लेकर अक्सर यह अनुमान ही लगाया जाता था कि वह इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक दिनेश विजन ने इस ख़बर पर मुहर लगा दी है कि करीना भी इस फिल्म में अभिनय करेंगी। 

B'day Spl: 18 साल की उम्र में मां बन गई थीं मौसमी चटर्जी, प्रेग्नेंसी के दौरान हुआ था ये हादसा

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर दिनेश विजन ने कंफर्म किया है कि उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान होंगी। यह फिल्म दिनेश के लिए काफी स्पेशल है और उन्होंने करीना के फिल्म में आने पर काफी खुशी जताई है। एक रिपोर्ट के अनुसार करीना को भी फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और इसमें काम करने को लेकर वह काफी खुश हैं।  दिनेश ने उनके किरदार को लेकर खुलासा करते हुए कहा करीना इसमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगी। उन्होने अबतक ऐसा किरदार नहीं निभाया है। इस जून हम फिल्म की शूटिंग लंदन में करेंगे।  बता दें कि दिनेश विजन की इस फिल्म में करीना के अलावा इरफान खान अहम भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं अभिनेता पंकज त्रिपाठी का भी नाम फिल्म के लिए तय हुआ है।

सलमान खान पर लगा बदसलूकी का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

'Mrs Serial Killer' बनेंगी जैकलीन फर्नांडीज

आपको बता दें कि करीना कपूर पिछली बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इसके बाद वह अब अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena police role in irrfan khan angrezi medium