DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › करीना कपूर ने भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया को दी बर्थडे की बधाई, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
मनोरंजन

करीना कपूर ने भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया को दी बर्थडे की बधाई, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 19 Nov 2020 07:32 PM
करीना कपूर ने भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया को दी बर्थडे की बधाई, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। वह इस खान दिन को ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर तारा सुतारिता का जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं तारा ने भी कमेंट कर उन्हें धन्यवाद कहा है।

करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर तारा सुतारिया की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियर तारा सुतारिया।' इसके जवाब में तारा ने लिखा, 'थैंक्यू स्वीटेस्ट बेबो।' बता दें कि तारा सुतारिया कुछ दिनों पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आदर जैन के साथ मालदीव पहुंची हैं।

अर्जुन कपूर ने क्लिक की तैमूर की फोटो, मलाइका अरोड़ा ने किया यह कमेंट

इससे पहले आदर ने तारा को खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी थी। उन्होंने तारा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, '25वां जन्मदिन मुबारक हो प्रिंसेस।' आदर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मालदीव वेकेशन की एक फोटो की है, जिसमें वह चिल करते नजर आ रहे हैं वहीं तारा सुतारिया बिकिनी पहने पूल में दिख रही हैं।

Bigg Boss 14: सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शूट करेंगे 'वीकेंड का वार' एपिसोड

बताते चलें कि आदर जैन कपूर फैमिली से हैं। वह तारा को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। दोनों बच्चन परिवार की दिवाली में पार्टी में शामिल हुए थे। यही से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। इतना ही नहीं तारा, आदर के भाई अरमान जैन की शादी में भी शरीक हुई थीं। आदर के बर्थडे पर तारा ने इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए उन्हें अपना पसंदीदा व्यक्ति बताया था। वहीं आदर ने रिप्लाई करते हुए कमेंट में लिखा था, 'आई लव यू।'

संबंधित खबरें