Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor told about Her Step Daughter Sara Ali Khan Film Kedarnath

अपनी सौतेली बेटी सारा को लेकर ये क्या बोल गईं करीना कपूर, जानिए

एक्ट्रेस करीना कपूर को बॉलीवुड में आए हुए करीब 18 साल गुजर चुके हैं। इन 18 सालो में करीना के कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आखिरी बार हल ही में वो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। हाल ही...

अपनी सौतेली बेटी सारा को लेकर ये क्या बोल गईं करीना कपूर, जानिए
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 Nov 2018 07:29 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस करीना कपूर को बॉलीवुड में आए हुए करीब 18 साल गुजर चुके हैं। इन 18 सालो में करीना के कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आखिरी बार हल ही में वो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। हाल ही में करीना ने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स-2018 के दौरान मीडिया से बातचीत में रू-ब-रू हुईं।  इस दौरान करीना ने अपनी सतैली बेटी सारा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे जानने के बाद लोग करीना की तारीफ कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इस समय अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की इस फिल्म को लेकर लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स-2018 में आई उनकी सौतेली मां करीना के जब यह पूछा गया कि  सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस सवाल को सुनकर करीना मुस्कराने लगी और उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी लेकिन इससे इतर मुझे लगता है कि वह एक पैदाइशी स्टार है।

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आपको बता दें  कि केदारनाथ' एक रोमांटिक फिल्म है जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है।

A post shared by Bollywood (@bollywood.strs) on

आपको बता दें कि फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च पर सारा अली खान ने अपनी सौतेली माँ करीना कपूर के बारे में कहा था ‘मुझे लगता है कि करीना एक बेहद प्रोफेशनल लेडी हैं। जिस तरह वह अपना काम करती हैं बहुत ही अमेजिंग हैं। मैं उनसे प्रोफेशनलिज्म सीखना पसंद करूंगी।’ आपको बता दें कि सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी। इन दोनों कपल की एक बच्चा भी। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें