Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor tells she warned saif ali khan that he is not going to be father after jeh - Entertainment News India

करीना कपूर बोलीं, सैफ ने 20 से 50 तक हर दशक में पैदा किए बच्चे, अब 60 में एक और...

Kareena Kapoor सैफ अली खान को एक अच्छा पिता मानती हैं। उनका कहना है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही जिंदगी की अलग-अलग स्टेजेज पर 4 बच्चे पैदा कर सकता है। बेबो ने बताया कि अब 60 साल पर और नहीं।

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 31 March 2022 01:01 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर ने बीते साल बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया है। उनके और सैफ के 2 बच्चे हैं लेकिन सारा और इब्राहिम को मिलाकर सैफ 4 बच्चों के पिता हैं। उनकी वाइफ करीना का कहना है कि अडल्ट होने के बाद सैफ ने उम्र के हर दशक में बच्चा पैदा किया है। 50 साल की उम्र में वह जेह के पिता बने। हालांकि करीना ने उनसे कह दिया है कि अब 60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला। बेबो ने यह भी बताया कि उन्होंने और सैफ ने मिलकर बच्चों की देखभाल के लिए क्या प्लान बनाया है।


चारों बच्चों को देते हैं वक्त


सैफ अली खान जिस तरह से अपने बच्चों को परवरिश दे रहे हैं, उनकी वाइफ करीना काफी खुश हैं। सैफ पहली पत्नी से सारा, इब्राहिम और करीना के बच्चे तैमूर और जहांगीर के पिता हैं। करीना ने बताया कि वह अपने चारों बच्चों को वक्त देते हैं। Vogue मैगजीन से बातचीत में करीना बोलीं, सैफ का हर दशक में एक बच्चा हुआ, 20, 30, 40 और 50। मैंने उनसे कह दिया है कि 60 में ऐसा नहीं होने वाला है। 


जेह के लिए किया समझौता


करीना बताती हैं, मुझे लगता है कि सिर्फ सैफ जैसा ब्रॉड-माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेजेज पर 4 बच्चों का पिता बन सकता है। वह अपना वक्त उन सबको देते हैं। अब जेह के साथ हम बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे होंगे तो उस वक्त पर मैं काम नहीं करूंगी। 

टिम है मिनी सैफ


करीना ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग पर भी बात की। वह बताती हैं, टिम को लोग पसंद हैं। अगर घर पर लोग हैं तो वह घर पर घुलना-मिलना चाहता है। वह मिनी सैफ है। रॉक स्टार बनना चाहता है। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। टिम बोलता है, अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें